ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 09 October 2018 Episode : जसलीन ने शिवाशीष से कही दिल की बात

बिग बॉस 12, Bigg Boss 12 09 October 2018 Episode Bigg Boss Season 12 Online Voot : अब बिग बॉस के घर में टास्क का दूसरा हिस्सा शुरू हो गया है। इस बार बिग बॉस ने श्रीसंत, नेहा, जसलीन, दीपक, सुरभि और सोमी को पुलिस बनाया है। जबकि करणवीर, दीपिका, साबा, रोमिल, सृष्टि को कैदी बनाया है। सुरभि ने टास्क के दौरान सृष्टि का बाल खींचा।

दीपक और सौरभ के बीच गरमागरम बहस हुई। फोटो सोर्स – ट्विटर, @ColorsTV)

Bigg Boss 12 09 October 2018 Episode: बिग बॉस सीजन 12 में दर्शकों को मस्ती, ड्रामा, इमोशन्स और एंटरटेनमेंट मिल रहा है। बिग बॉस की  तरफ से मिले टास्क को पूरा कर सोमी ने श्रीसंत को परास्त कर दिया है। अब बिग बॉस के घर में टास्क का दूसरा हिस्सा शुरू हो गया है। इस बार बिग बॉस ने श्रीसंत, नेहा, जसलीन, दीपक, सुरभि और सोमी को पुलिस बनाया है। जबकि करणवीर, दीपिका, साबा, रोमिल, सृष्टि को कैदी बनाया है। सुरभि ने टास्क के दौरान सृष्टि का बाल खींचा। इसके बाद घर के सदस्यों ने सृष्टि की आलोचना की है। इधर सुरभि और शिवाशीष के बीच लड़ाई हो गई है। जिसके बाद बिग बॉस ने इन दोनों को टास्क से बाहर कर दिया है।

इस बीच करणवीर और सोमी में बहस हो गई। दरअसल श्रीसंत के हारने के बाद करणवीर सोमी से उलझ गए। वहीं श्रीसंत के हारने के बाद सोमी रोती नजर आईं। इधर दीपक और सौरभ के बीच गरमा गरम बहस भी हो गई। सौरभ ने कहा कि दीपक ने उन्हें गाली दी है।

दीपक के व्यवहार से सौरभ इतने नाराज हो गए कि वो दीपक से लड़ने के लिए भी तैयार हो गए। घर के सदस्यों ने किसी तरह सौरभ को समझाया। वहीं पिछले हफ्ते अनूप जलोटा घर से बेघर को होकर सीक्रेट रूम पहुंचे हैं जहां से वे घर के हर सदस्य की गतिविधियां देख रहे हैं। जसलीन मथारू ने शिवाशीष से अपने दिल की बात कही। जसलीन ने शिवाशीष से कहा कि वो घर में अकेलापन महसूस कर रही हैं।

Live Blog

22:01 (IST)09 Oct 2018
सुरभि, शिवाशीष टास्क से बाहर

बिग बॉस ने सुरभि और शिवाशीष को टास्क से बाहर कर दिया है। दरअसल दोनों के बीच टास्क को पूरा करते वक्त झगड़ा हो गया था। जिसके बाद बिग बॉस ने यह कदम उठाया।

21:48 (IST)09 Oct 2018
सुरभि ने सृष्टि का बाल खींचा

सुरभि ने टास्क के दौरान सृष्टि का बाल खींचा। इस घटना के बाद घर के सभी सदस्यों ने एक साथ सुरभि की आलोचना की है।

21:43 (IST)09 Oct 2018
श्रीसंत ने दीपक का उड़ाया मजाक

श्रीसंत ने दीपक का मजाक उड़ाया है। दरअसल नेहा के पोल डांस को देखने के बाद दीपक ने मजेदार रिएक्शन दिया था। दीपक के इसी रिएक्शन को देखने के बाद श्रीसंत ने दीपक का मजाक उड़ाया।

21:33 (IST)09 Oct 2018
जसलीन ने शिवाशीष से कही दिल की बात

जसलीन मथारू ने शिवाशीष से अपने दिल की बात कही है। जसलीन ने कहा कि वो घर में अकेलापन महसूस कर रही हैं।

21:31 (IST)09 Oct 2018
इंग्लिश में बात करने पर हुई बहस

बिग बॉस के घर में अंग्रेजी में बात करने पर दीपक ने श्रीसंत और करणवीर को निशाने पर लिया। जब श्रीसंत और करणवीर अंग्रेजी में बात कर रहे थे तो बिग बॉस ने कहा कि घर में अंग्रेजी बोलना मना है। इसके बाद दीपक करणवीर और श्रीसंत को उकसाते नजर आए।

21:25 (IST)09 Oct 2018
सुरभि और श्रीसंत ने टास्क को लेकर की बात

सुरभि और श्रीसंत ने बिग बॉस की तरफ से मिले टास्क को लेकर आपस में बातचीत की। सुरभि ने श्रीसंत से कहा कि वो टास्क पूरा करते समय इमोशनल हो गए थे। श्रीसंत ने कहा कि यह गेम प्लान था वो घर में एक अकेले कठपुतली बनकर नहीं रहना चाहते।

21:19 (IST)09 Oct 2018
करणवीर, सोमी में हुई बहस

करणवीर और सोमी के बीच बहस हो गई है। श्रीसंत के हारने के बाद करणवीर सोमी से उलझ गए। श्रीसंत के हारने के बाद दीपिका भी रोती नजर आईं।

21:16 (IST)09 Oct 2018
जीत गईं सोमी

बिग बॉस की तरफ से मिले टास्क में सोमी ने बाजी मार ली है।

21:10 (IST)09 Oct 2018
दीपक और सौरभ बीच हुई बहस

दीपक और सौरभ के बीच गरमा गरम बहस हो गई है। सौरभ ने कहा कि दीपक ने उन्हें गाली दी है। नाराज सौरभ दीपक से लड़ने के लिए तैयार हो गए थे। इसके बाद घर के अन्य सदस्यों ने सौरभ को मुश्किल से रोका है।

21:07 (IST)09 Oct 2018
साबा ने दीपक को दी यह सलाह

साबा ने दीपक से कहा है कि अगर श्रीसंत जेल से फरार होने की कोशिश के दौरान सोमी को टच करते हैं तो उन्हें इस रेस से बाहर कर देना चाहिए। बता दें कि आज सोमी और श्रीसंत के बीच कप्तान बनने की दिलचस्प जंग होनी है। 

X