bigg boss 11 zubair khan how his life changed after fighting salman khan watch video - Video: सलमान खान से लड़ाई के बाद बदल गई जुबैर खान की लाइफ, खुद किया खुलासा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Video: सलमान खान से लड़ाई के बाद बदल गई जुबैर खान की लाइफ, खुद किया खुलासा

बता दें कि सलमान खान जल्द ही बिग बॉस का अगला सीजन यानी सीजन 12 लेकर आने वाले हैं। शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।

सलमान खान और जुबैर खान।

क्या आपको जुबैर खान का नाम याद है? वही जुबैर खान जिनका बिग बॉस सीजन 11 में सलमान खान से विवाद हुआ था। सलमान खान ने जुबैर खान को महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के कारण शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। शो से बाहर आने के बाद एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। अब सोशल मीडिया पर जुबैर खान का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें वे इस बात का खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं कि बिग बॉस शो के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है?

वीडियो बॉलीवुड स्पाई नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है। जब जुबैर से सवाल किया जाता है कि बिग बॉस शो के बाद उनकी जिंदगी में क्या परिवर्तन आया है? जवाब देते हुए जुबैर कहते हैं, ”मुझे कंट्रोवर्सियल का टैग मिल गया है। कई उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले। इन विवादों के बीच मैंने अपनी मां को खो दिया, यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी हानि है।” जुबैर से जब अगला सवाल किया गया कि सलमान खान से शो में लड़ाई के बाद क्या प्रभाव पड़ा? बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने कहा, ”सलमान खान साहब ने कुछ कहा, मैंने कुछ कहा, मैंने केस कर दिया, मैंने भी कई बचकानी हरकतें की। मुझे लगता है कि चैनल की पीआर टीम ने चीजों को अच्छे से हैंडल नहीं किया।”

जुबैर ने आगे कहा, ”इन सब के बीच मुझे सबसे अच्छी बात यह लगी कि मेरी मां के निधन के बाद सलमान खान साहब और उनके करीबी लोगों ने मैसेज किया। यह चीज मेरे दिल को छू गई कि कही न कही बचकानी हरकत करने के बाद भी उन्होंने अपना बड़प्पन दिखाया। किसे अच्छा लगेगा कि कोई झगड़े वाले माहौल में काम करे।” बता दें कि सलमान खान जल्द ही बिग बॉस का अगला सीजन यानी सीजन 12 लेकर आने वाले हैं। शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App