बिग बॉस 11: झूठी है जुबैर खान की सुनाई कहानियां, केस लड़ रही वकील ने ही किए बड़े खुलासे - Bigg Boss 11: Zubair Khan advocate Shabnam Shaikh spilled the beans on contestant claim - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: झूठी है जुबैर खान की सुनाई कहानियां, केस लड़ रही वकील ने ही किए बड़े खुलासे

जुबैर खान की वकील शबनम खान का पलटवार, कहा झूठा है जुबैर और उसका केस।

जुबैर खान की वकील ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे।

बिग बॉस के घर में सलमान खान से डांट सुनने के बाद नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश करने वाले जुबैर खान के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जुबैर की वकील शबनम शेख का कहना है कि उन्होंने झूठी कहानी सुनाकर मेरी सांत्वना हासिल की। उन्होंने यह भी कहा कि खान ने किसी तरह की आत्महत्या की कोशिश नहीं की थी। मुंबई रफ्तार न्यूज को शबनम ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें जुबैर के मामले को लेकर उन्होंने काफी सारे राज खोले हैं।

पत्रकार ने शबनम से पूछा कि जुबैर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहा है कि कलर्स से पैसा मिल गया, डॉक्टर से पैसा मिल गया, आखिर ये माजरा क्या है। इसके जवाब में शेख ने कहा- मेरे बारे में आप लोग जानते हैं कि मैं सच का साथ देती हूं। मेरे मैनेजर ने जाकर डॉक्टर पर चिल्लाया कि कोई 25-30 नींद की गोलियां खाता है और तुम लोगों ने एमएलसी क्यों नहीं बनाई। तो उसने कहा कि साहब आपके पास गलत जानकारी है। उसने सिर्फ दो गोली खाई थी। यह बहुत ज्यादा हिंसक हो गया था और इसे नियंत्रण में लाने के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसने आकर, रोकर मुझे जो कहानी सुनाई, मेरी सांत्वना ली। वो झूठी है।

शेख ने आगे बताया कि मैं किसी से एक पैसा नहीं लेती हूं। तुझे भाई माना और अपनी जेब से पैसा खर्च करके तेरा केस लिया। मैं रोजी पर बैठी हूं, तेरे को अल्लाह देख लेगा। तेरे में दम है ना तो मेरे सामने आ, मेरे फोन उठा, फोन स्विच ऑफ मत कर। जुबैर खान को सब मेरे चेहरे की वजह से जान रहे हैं। वर्ना इसको कोई खड़ा करता, इसकी कोई न्यूज सुनता? इसकी बकवास कोई सुनता? बिग बॉस में अगर कोई बीमार होता है तो उसकी एक दवा अंदर जाती है दवा की पूरी स्ट्रिप नहीं जाती है तो तू आत्महत्या की कोशिश कैसे कर सकता है?

शबनम ने कहा- शेरा ने जो मुझे कॉल किया वो हो सकता है जुबैर ने करवाया हो कहानी में ट्विस्ट लाने के लिए। मुझे गालियों वाले 500 कॉल आ चुके हैं जिसकी वजह से मैं बहुत परेशान हूं। शबनम ने जुबैर को धमकी देते हुए कहा लड़ के बता सलमान खान से। मैं देखती हूं तू कैसे लड़ता है। मैं जुबैर खान से कहूंगी तू बना ले अपना झूठा केस जैसे तुझे बनाना है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App