ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Finale Winner, BB 11: यहां देखिए बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले ऑनलाइन

Bigg Boss Season 11 Finale: ग्रांड फिनाले पर शो से पहले ही बाहर हो चुके कई कंटेस्टेंट भी अपनी परफोर्मेंस देते नजर आएंगे। वहीं इस दौरान सलमान खान भी शो के कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते नजर आएंगे।
Bigg Boss 11 Grand Finale: अपने स्मार्टफोन से जियो टीवी ऐप पर भी लाइव देख सकते हैं। जियो ऐप पर केवल जियो के यूजर ही लाइव देख सकते हैं।

Bigg Boss 11 Grand Finale: बिग बॉस 11 का आज ग्रांड फिनाले है। मतलब आज बिग बॉस 11 खत्म हो जाएगा। आज इस बात का भी फैसला हो जाएगा कि शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में से कौन विनर होगा। शो के होस्ट सलमान खान इसके विनर की आज (14 जनवरी) घोषणा करेंगे। आज ग्रांड फिनाले में खिलाड़ी कुमार मतलब अक्षय कुमार भी आएंगे। बिग बॉस 11 का लाइव प्रसारण कलर्स टीवी पर किया जाएगा। आप बिग बॉस 11 का लाइव प्रसारण देखना चाहते हैं लेकिन आपके पास टीवी नहीं है या किसी और वजह से टीवी नहीं देख पाएंगे तो कोई बात नहीं। आप अपने स्मार्टफोन पर भी बिग बॉस 11 का ग्रांड फिनाले लाइव देख सकते हैं। स्मार्टफोन ही नहीं अपने कंप्यूटर और लैपटॉप पर भी लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं। बस इसके लिए आपके पास इंटरनेट की सुविधा होनी चाहिए। ग्रांड फिनाले रात को 9 बजे शुरू होगा।

ग्रांड फिनाले पर शो से पहले ही बाहर हो चुके कई कंटेस्टेंट भी अपनी परफोर्मेंश देते नजर आएंगे। वहीं इस दौरान सलमान खान भी शो के कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। अब हम आपको बताते हैं कि टीवी के अलावा आप कहां-कहां इस शो को लाइव देख सकते हैं। आप www.voot.com पर बिग बॉस 11 के ग्रांड फिनाले को लाइव देख सकते हैं।

अपने स्मार्टफोन पर जियो टीवी ऐप पर भी लाइव देख सकते हैं। जियो ऐप पर केवल जियो के यूजर ही लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा voot ऐप पर भी ग्रांड फिनाले देख सकते हैं। वूट ऐप पर आप इस शो को लाइव नहीं देख पाएंगे। इसपर कुछ देर बाद प्रसारण शुरू होगा। हां लेकिन आप देख जरूर पाएंगे। आपका बिग बॉस का फिनाले मिस नहीं होगा। वहीं बिग बॉस के आधिकारिक टि्वर हैंडल पर भी लगातार वीडियो और लाइव अपडेट्स मिलते रहेंगे।

Bigg Boss 11 Finale: अंतिम पड़ाव पर पहुंचा सफर, देखिए अब तक का ‘फ्लैशबैक’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.