ताज़ा खबर
 

इस एक्टर के कहने पर बिग बॉस के लिए भरी थी हामी, विकास गुप्ता ने खोला राज

जैसमीन नाम के एक ट्विटर अकाउंट यूजर ने विकास गुप्ता को टैग करते हुए सवाल किया कि आपने बिग बॉस शो किसके कहने पर किया था। इस सवाल का विकास गुप्ता ने ट्विटर पर रिप्लाई दिया है।

Author नई दिल्ली | Updated: February 24, 2018 2:05 PM
विकास गुप्ता बिग बॉस सीजन-11 के कंटेस्टेंट्स

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने खुलासा किया है कि उन्होंने किसकी सलाह मानकर बिग बॉस शो के लिए हामी भरी थी। विकास गुप्ता शो के दौरान अपने प्लान और ट्रिक्स को लेकर खासा चर्चा में रहें इतना ही नहीं शो के दौरान अन्य कंटेस्टेंट्स ने उन्हें ‘मास्टरमाइंड’ नाम से नावाजा था। बिग बॉस में विकास गुप्ता तीसरे फाइनलिस्ट भी रहे, हालांकि वह शो के विजेता नहीं बन सकें। हाल ही में जैसमीन नाम के एक ट्विटर अकाउंट यूजर ने विकास गुप्ता को टैग करते हुए सवाल किया कि आपने बिग बॉस शो किसके कहने पर किया था। इस सवाल का विकास गुप्ता ने ट्विटर पर रिप्लाई दिया है। बिग बॉस शो के दौरान शिल्पा शिंदे से होने वाली विकास गुप्ता की लड़ाई को दर्शकों ने पसंद किया। शो में विकास गुप्ता हिना खान से भी लड़ते हुए नजर आ चुके हैं, हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों को एक साथ मस्ती करते हुए स्पॉट किया गया।

singer Ankit Tiwari, ankit tiwari wedding, ankit tiwari wedding photos, ankit tiwari engagement, ankit tiwari party dance video, bollywood news, entertainment news

विकास गुप्ता ने ट्विटर पर रिप्लाई देते हुए बताया, माय फ्रेंड एंड फैमिली रवि दुबे। रवि दुबे टीवी जगत का जाना-पहचाना नाम है। फिलहाल इन दिनों रवि कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिग रिएलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2’ में बतौर होस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा रवि ‘सास बिना ससुराल’, ‘जमाई राजा’, ‘करोल बाग’ जैसे पॉपुलर शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं। रवि दुबे विकास गुप्ता के करीबी दोस्तों में आते हैं। रवि बिग बॉस शो के दौरान विकास गुप्ता को सपोर्ट भी कर चुके हैं।

शो से बाहर आने के बाद विकास गुप्ता से जब एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि अब आगे का क्या प्लान है। तो विकास गुप्ता ने कहा, फिलहाल कोई प्लान नहीं हैं। मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं अपने दोस्तों से मिलने के लिए। विकास से जब बिग बॉस हाउस की जर्नी के बारे में सवाल किया गया तो विकास ने कहा, मैं कोई भी एपिसोड नहीं देख रहा हूं क्योंकि मैं नार्मल लाइफ में दोबारा वापस आना चाहता हूं,क्योंकि यह बहुत जरुरी है। इसलिए मैं इन सब चीजों से दूर हूं। कुछ समय पहले विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और पुनीश शर्मी को कॉमेडी शो एंटरटेनमेंट की रात में एक साथ देखा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिकिनी में नजर आईं सुमोना चक्रवर्ती तो फैंस लेने लगे मजे, एक ने कहा- शर्मा जी को बता दूंगा
2 ‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस की मेहंदी में हुई खूब मस्ती, देखें शोएब संग दीपिका का जबरदस्त डांस
3 बचपन में बाबा रामदेव ने झेला है भारी छुआछूत, स्‍कूल में लगा था घी चुराने का आरोप!
जस्‍ट नाउ
X