ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: शिल्पा शिंदे के विरोध में खुलकर सामने आईं काम्या पंजाबी, बोलीं- घर में हमने भी खाना बनाया, पर ढिंढोरा नहीं पीटा

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शो की स्ट्रांग प्रतिभागी शिल्पा शिंदे के विरोध में उतर आईं हैं।

Author नई दिल्ली | January 9, 2018 6:37 PM
टीवी अदाकार काम्या पंजाबी ने शिल्पा शिंदे का किया विरोध।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 काफी विवादों में रहा। शो के कंटेस्टेंट ने कभी दर्शकों को अपने रुलाया तो कभी हंसाया। शो का जल्द ही फिनाले भी होने वाला है। जिस तरह का खेल शिल्पा शिंदे बिग बॉस में खेल रहीं है इस पर टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने नाराजगी जाहिर की है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, काम्या पंजाबी का कहना है कि शिल्पा शिंदे शेफ कार्ड खेल रहीं हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोग क्या कह रहे हैं कि शिल्पा खाना बहुत अच्छा बनाती हैं। कोई भी भूखा नहीं सोता क्योंकि शिल्पा शिंदे घर पर हैं।

इतना ही नहीं काम्या ने सवाल पूछा कि, बिग बॉस  शो कब से कुकिंग टेस्ट लेने लगा। काम्या ने आगे कहा, मैंने, एंडी और गौहर ने शिल्पा से ज्यादा समय बिग बॉस के किचन में बिताया है, लेकिन कभी शिल्पा के जैसा कभी ढ़िढोरा नहीं पीटा। बता दें कि काम्या बिग बॉस के 9वें सीजन का हिस्सा बनीं थी।

काम्या के अनुसार, उन्होंने जब कल यानि सोमवार का एपिसोड देखा। जिसमें बिग बॉस कंटेस्टेंट का इंटरव्यू लेने पत्रकार आए थे। उनमें से एक पत्रकार ने कहा कि बिग बॉस खतरों का खिलाड़ी नहीं है। तो मैं भी यह पूछना चाहती हूं कि, क्या यह शो मास्टर शेफ है।

काम्या का कहना है कि लोग शिल्पा की तारीफ खाना बनाने के लिए कर रहे है तो मेरा तो मंदिर बना दो। मैं तो अपनी बेटी को मां-बाप दोनों का प्यार देती हूं, पैसा कमाने के लिए घर से बाहर भी जाती हूं, इतना ही नहीं अपने माता-पिता का भी ध्यान रखती हूं।

उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि आने वाले एपिसोड देखना दिलचस्प होगा कि क्या होता है। क्योंकि बिग बॉस शो टॉस्क का भी है, लेकिन शिल्पा बिल्कुल भी टॉस्क में एक्टिव नहीं होती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App