ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 से बाहर निकलीं सपना चौधरी बॉलीवुड में कर रहीं डेब्यू, जानिए क्या है फिल्म का नाम

हरियाणा की जानी-मानी आर्टिस्ट सपना चौधरी के लिए ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस सीजन 11 से बाहर आना उनके लिए लकी साबित हो गया है।

Author Updated: November 29, 2017 1:16 AM

हरियाणा की जानी-मानी आर्टिस्ट सपना चौधरी के लिए ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस सीजन 11 से बाहर आना उनके लिए लकी साबित हो गया है। क्योंकि बाहर आते ही उनकी किस्मत में अब चार चांद लगने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सपना को बॉलीवुड की बड़ी फिल्म में काम मिल गया है। गौरतलब है कि वीकेंड के वार में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 की टीम जब वहां प्रमोशन करने पहुंची तो इस दौरान कोरियोग्राफर रेमो डिशूजा ने सपना को काम देने की बात कही थी। हालांकि उस वक्त सपना को रेमो की यह बात सिर्फ ख्वाब लगी थी। रेमो ने जब उनसे अपने साथ काम करने को लेकर बात कही तो सपना ने कहा था कि सर ये तो सपने में ही हो सकता है। लिहाजा अब सपना का रेमो के साथ काम करने का ख्वाब हकीकत में बदल गया है। क्योंकि सुनने में आ रहा है कि सपना रेस 3 में आइटम सॉन्ग कर सकती हैं। वहीं हाल ही सपनाा ने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी एक बॉलीवुड फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड फिल्म भांगओवर से सपना डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में सपना लव बाइक नाम के आइटम सॉन्ग पर थिरकती नजर आएंगी। यह बात सपना ने खुद फेसबुक पर बयां की है।

सपना ने बताया कि यह बहुत मजेदार गाना है और इसे सुनकर लोगों को मजा आएगा। सपना ने बताया भांगओवर फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होगी। सपना ने कहा, भांगओवर में काम करके उन्हें बहुत मजा आया। मैं बहुत लकी हूं कि लोग मेरा साथ देते हैं। अभी हम फिल्म का प्रमोशन स्टार्ट कर रहे हैं। हम इसे अच्छे तरीके से करेंगे। लाइव चैट पर फैंस सपना से कई सवाल भी पूछे गए जिसका उन्होंने जवाब दिया। सपना ने सबसे पहले फैंस को शुक्रिया बोलते हुए कहा कि मैं बहुत अच्छी हूं। 7 बार नोमिनेट होने के वाबजूद भी आप लोगों की दुआयों की वजह से मैं शो में काफी लंबे समय तक टिकी रही। उन्होंने कहा, समर्थन आपका वो एहसान है जिसे शब्दों में नहीं व्यक्त किया जा सकता। मैं कितना भी आपका शुक्रिया कर लूं लेकिन इसे शब्दों में उतारा नहीं जा सकता। इस दौरान एक यूजर ने उनसे हिना खान के बारे में पूछा तो उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि वो बहुत अच्छी लड़की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पशुओं के लिए हमदर्दी, सनी लियोनी और पति डैनियल ने बिन कपड़ों के कराया फोटोशूट
2 मानुषी छिल्लर बोलीं- काश! Miss World खिताब जीतने के बाद ऐसा कर पाती
3 पद्मावती: क‍िले में म‍िली लाश के पीछे संजय लीला भंसाली का हाथ?
जस्‍ट नाउ
X