ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी का पहला बॉलीवुड आइटम नंबर ‘लव बाइट’ होगा रिलीज, देखें टीजर वीडियो

Bigg Boss 11: सपना चौधरी को मिली पहली बॉलावुड फिल्म में डांस करने का मौका। निर्माताओं ने जारी किया टीजर।

bigg boss, bigg boss 11, sapna chaudhary, journey of bhangoverसपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म के गाने का टीजर रिलीज।

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस एक ऐसा रिएलिटी शो है जो इसमें शामिल होने वाले हर कंटेस्टेंट को लोकप्रियता दिलाने का काम करता है। यह उन प्रतिभागियों के करियर को ऊंचाई देता है जिन्हें पहले काम नहीं मिल रहा था। सेलिब्रिटी हो या फिर आम आदमी शो ने हर किसी को व्यापक पहचान दिलाई है। सलमान खान के शो में आने से पहले सपना चौधरी को अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म मिली गई है।

हरियाणा से ताल्लुक रखने वाली सपना चौधरी को अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जाना जाता है। बिग बॉस के घर में वो दर्शकों को मनोरंजन करने में कामयाब रही हैं और इसी को फिल्म निर्माता भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें जर्नी ऑफ भांगोवर फिल्म में एक डांस के लिए साइन किया गया है। इस गाने का नाम लव बाइट है। इस गाने को टी-सीरिज जैसे बड़े बैनर के अंतर्गत रिलीज किया गया है।

हालांकि निर्माताओं ने अभी इस गाने का केवल टीजर जारी किया है। इस गाने को देखकर पता चलता है कि आखिर क्यों लोग उनके डांस के इतने दीवाने हैं। बिग बॉस के घर के अंदर वो एक मजबूत शख्स के तौर पर उभरी हैं जिसके पास घर की हर परिस्थिति में अपना नजरिया होता है।

सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हिना खान और शिल्पा शिंदे जैसी सेलिब्रिटीज के खिलाफ होने के बावजूद भी उन्हें लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी वजह से वो अभी तक हुए नॉमिनेशन में घर से बाहर होने से बचती रही हैं। घर के अंदर चौधरी ने दो बार सुल्तानी अखाड़े में लड़ाई की है और दोनों ही बार जीत उनकी हुई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस फिल्म के लिए लॉन्च किया गया फुटबॉल ग्राउंड के साइज का पोस्टर
2 नहीं हुआ है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ब्रेकअप, ये रहा इसका सबूत
3 बिग बॉस 11: प्रियांक शर्मा के इस कदम से नाराज हुईं गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल, करना चाहती हैं तुरंत बात
IPL 2020 LIVE
X