ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी साथ हैं बंदगी कालरा और पुनीश, बोलीं- कुछ लोगों को होती है जलन

दिल्ली की रहने वाली बंदगी कालरा ने अफवाहों पर विराम लगा दिया। बंदगी का कहना है कि इस तरह की खबरों से लोग उनकी छवि को खराब करना चाहते हैं।

Author नई दिल्ली | February 9, 2018 1:32 PM
बिग बॉस कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा।

बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने शो के दौरान सुर्खियों में रहें। इसी दौरान ऐसी खबरें आईं कि पुनीश और बंदगी को घर से निकाल दिया गया है। इसके बाद दोनों ने सोसाइटी में हंगामा भी किया। बंदगी कालरा ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की। दिल्ली की रहने वाली बंदगी कालरा ने अफवाहों पर विराम लगा दिया। बंदगी का कहना है कि इस तरह की खबरों से लोग उनकी छवि को खराब करना चाहते हैं। दर्शकों ने पुनीश और बंदगी की जोड़ी को पसंद भी किया। शो के दौरान ही पुनीश और बंदगी के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं,हालांकि कुछ समय के बाद कंटेस्टेंट बंदगी शो से बाहर हो गईं। शो से बाहर हो जाने के बाद पुनीश शर्मा को अक्सर शो में बंदगी को मिस करते हुए देखा गया। बिग बॉस का फिनाले हुए चार हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन अभी भी ये दोनों कंटेस्टेंट सुर्खियों में हैं।

bigg boss 11, bigg boss arshi khan, arshi khan, arshi khan new look, arshi khan trun bride, arshi khan shilpa shinde, vikas gupta, bollywood news, entertainment news

रिपोर्ट के अनुसार, बंदगी ने कहा, ”मैं इस तरह की खबरों से शॉक्ड हूं। जब मैं बिग बॉस शो का हिस्सा थी उस समय भी इस तरह की खबरें आईं कि मुझे घर से निकाल दिया गया है और अब फिर से यह वापस आ गईं। मुझे समझ नहीं आता कि लोग एक ही तरह की खबर को बार-बार कैसे बना लेते हैं। यह पूरी तरह से बकवास है। मुझे नहीं पता लोगों को क्या दिक्कत है, मैं पूरी तरह से अपनी जगह पर सहज हूं। मुझे नहीं पता इस तरह की खबरें आती कहां से हैं।”

बंदगी से जब सवाल किया गया कि ऐसी खबरें आईं कि पुनीश भी उनके घर पर रहते हैं तो बंदगी ने कहा, ”यह पूरी तरह से फेक है। पुनीश पास के ही एक होटल में अकेले रहते हैं और मैं अपने घर में रहती हूं। हम मीडिया से एक साथ बातचीत करते हैं, एक साथ डिनर के लिए जाते हैं, लेकिन हम एक साथ नहीं रहते हैं। पुनीश के पास मुबंई में रहने के लिए अपना घर है।” बंदगी ने कहा, ”कुछ लोगों को हमसे जलन होती है और वह निगेटिविटी को फैला रहे हैं। दरअसल, वे लोग फ्री में हमारा पीआर कर रहे हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App