ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के बाद भी जारी है पुनीश और बंदगी का रोमांस, फैन्स बोले- रब ने बना दी जोड़ी

कलर्स चैनल के शो बिग बॉस सीजन 11 में साथ रोमांस करते नजर आ चुके पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा इन दिनों दिल्ली में हैं। ये दोनों शो के खत्म होने के बाद भी एक दूसरे के साथ को इंज्वॉय करते दिख रहे हैं। कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर इनकी फोटो शेयर हुई हैं।

Author नई दिल्ली | January 22, 2018 13:46 pm
दिल्ली में एक साथ नजर आए पुनी शर्मा और बंदगी कालरा। (Photo Source: Instagram)

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में कॉमनर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुके पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा शो के खत्म होने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों शो के दौरान अपने रोमांस को लेकर सुर्खियों में रहे थे। वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों का रोमांस जारी है। ये जोड़ी इन दिनों दिल्ली में हैं। इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर दिल्ली के किसी नाइट क्लब में ली गई बताई जा रही है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पुनीश शर्मा के ऑफीशियल अकाउंट पर शेयर किया गया है। इन फोटो पर दोनों के फैन्स ने काफी कमेंट भी किए हैं।

बिग बॉस में पुनीश शर्मा एक कॉमनर होने के बावजूद शो के आखिर तक सेलेब्स के बीच टिके रहे थे। वह शो के एकमात्र कॉमनर कंटेस्टेंट थे जो शो के फिनाले तक पहुंचा। शो से बाहर आने के बाद भी इन दोनों के बीच की नजदीकियां कम नहीं हुई हैं। ये दोनों दिल्ली के एक क्लब में पार्टी करते दिखे हैं। इस पार्टी की एक फोटो को पुनीश शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। तस्वीर काफी क्यूट हैं। इसमें बंदगी और पुनीश मैचिंग ब्लैक कपड़ों में हैं। बंदगी ब्लैक शॉर्ट ड्रैस के साथ सफेद जूतों में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

बंद‍गी कालरा ने बिग बॉस 11 से बाहर होकर भी द‍िखाया बोल्‍ड अवतार, शेयर की बैकलेस फोटो

दोनों की इन तस्वीरों को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं। किसी ने पुनीश और बंदगी को रब ने मिला दी जोड़ी कहा तो किसी ने कहा की तुम दोनों हमेशा ऐसे ही रहना। फैन्स ने इस जोड़ी को बेस्ट बताया है। बता दें शो में पुनीश और बंदगी के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थीं। दोनों शो के दौरान किस करते और इंटीमेट होते भी नजर आए थे। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिनाले के बाद पुनीश और बंदगी दूसरे कंटेस्टेंट से अलग दूसरी वैनिटी वैन में स्पॉट किए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App