ताज़ा खबर
 

VIDEO: बिग बॉस के घर में लिप लॉक करते कैमरे में कैद हो गए पुनीश और बंदगी

Bigg Boss 11, Puneesh Sharma, Bandgi Kalra: सलमान खान ने भी इशारा किया कि लाख कोशिशों के बाद भी पुनीश-बंदगी की नजदीकियां विकास-शिल्पा के झगड़े के आगे फीकी पड़ रही हैं।

Author November 5, 2017 8:33 PM
तस्वीर बिग बॉस के वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

बिग बॉस के घर में हर साल की तरह इस साल भी रोज नए नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ घर में जहां विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच तीखी तकरार चल रही है। वहीं दूसरी तरफ पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के प्यार के किस्से परवान चढ़ते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस सीजन ग्यारह के घर में बंदगी और पुनीश ने पहली बार एक दूसरे को किस करते नजर आए। बंदगी और पुनीश हर वक्त प्यार में डूबे रहते हैं। दोनों अब इतने करीब आ गए हैं कि घर में लगे कैमरों से भी अब उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको बता दें कि शो के दौरान प्रियांक ने बंदगी से कहा कि वो उनकी पीठ पर लोशन लगा दें, जिसके बाद बंदगी उन्हें लोशन लगाती हैं और ये सब देखकर पुनीश को थोड़ी जलन होती है। फिर रात में पुनीश, बंदगी को किस करने के लिए कहते हैं। हालांकि बंदगी पहले मना करती हैं, लेकिन बाद में पुनीश उन्हें मना लेते हैं और ये सब घर में लगे कैमरे में कैद हो गया।

हउा ये कि देर रात घर की बत्तियां बुझते ही पुनीश बंदगी की बेड पर आ गए। दोनों ने थोड़ी देर रोमांटिक बातें कीं। पुनीश ने कहा कि वह उनके प्यार में फंस गए हैं। बातों के बीच में उन्होंने बंदगी से किस करने की रिक्वेस्ट कर डाली जिसके लिए बंदगी राज़ी भी हो गईं। किस करने के फौरन बाद बंदगी ने पुनीश को कहा कि वह पागल हो गए हैं।

 

आपको बता दें कि कि सपना चौधरी ने प्रियांक के सामने खुलासा किया है कि पुनीश ने उन्हें खुद बाताया कि वो शो के लिए बंदगी का इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं शो से बाहर निकलते ही ज्योति कुमारी ने भी दावा किया पुनीश और बंदगी की लव स्टोरी सिर्फ एक नाटक है। इसी एपिसोड में सलमान खान ने भी इशारा किया कि लाख कोशिशों के बाद भी पुनीश-बंदगी की नजदीकियां विकास-शिल्पा के झगड़े के आगे फीकी पड़ रही हैं। शायद इसका एहसास बंदगी और पुनीश दोनों को है, इसलिए जान बूझकर वे इंटीमेट हो रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App