ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: प्रियंक ने बंदगी को बताया पुनीष की सीक्रेट रिलेशनशिप का खुलासा और बच्चा होने का किया दावा

कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस के हर एपीसोड में जहां कई विवाद नजर आते हैं तो वहीं दूसरी ओर किसी को इस शो से अच्छा दोस्त मिलता है तो किसी को लवर वहीं किसी का रिश्ते में कड़वाहट आ जाती है।

Author October 27, 2017 11:46 PM

कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस के हर एपीसोड में जहां कई विवाद नजर आते हैं तो वहीं दूसरी ओर किसी को इस शो से अच्छा दोस्त मिलता है तो किसी को लवर वहीं किसी का रिश्ते में कड़वाहट आ जाती है। इन दिनों इस शो में पुनीष और बंदगी की लव खिचड़ी काफी चर्चों में हैं। शो में दोनों एक दूसरे के साथ ही देखे जाते हैं। हाल ही शो में प्रियंक की एंट्री हुई है जिसने बंदगी को पुनीष से आगाह किया है। प्रियंक ने बंदगी को बताया है कि पुनीष शादीशुदा है और उसका एक बच्चा है। उसने बताया कि दोनों की दोस्ती है तो ठीक है लेकिन प्यार है तो वो पुनीष से दूर रहे। वहीं बंदगी जब पुनी। उसके बच्चे के बारे में पूछती है तो वो अपनी बहन और भोले बाबा की कसम खाकर साफ इंकार करता है।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

गौरतलब है कि पुनीष की हाल ही वाइल्ड कार्ड से एंट्री हुई है लिहाजा उन्हें बाहरी दुनिया में पुनीष और बंदगी की लव स्टोरी की सुर्खियों का भी पता है। बता दें दिवाली के दिन बंदगी की पीठ पर पुनीष क्रीम लगाते भी नजर आए  थे। दोनों के लेट नाइट लिपलॉक सीन्स तो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। लेकिन बंदगी पुनीष से प्यार होने से इंकार कर रही हैं। बंदगी बिग बॉस के कास्टिंग डायरेक्टर डेनिस नागपाल के साथ पहले से ही रिलेशनशिप में हैं। हालांकि वे ये नहीं जानती हैं कि पुनीष के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से डेनिस उनसे रिश्ता तोड़ चुके हैं और उनके साथ ही सारी फोटोज डिलीट कर चुके हैं। वे साफ तौर पर कह चुके हैं कि बंदगी उनके लायक नहीं है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में भी बंदगी से रिश्ते तोड़ने की बात बयां की थी। वहीं दूसरी ओर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बंदगी के साथ रिश्ता खत्म करने का पोस्ट लिखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App