ताज़ा खबर
 

bigg boss 11: हिना खान ने बाथरूम के अंदर जा कर प्रियांक शर्मा को पहनाई बिकिनी

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते का लक्जरी टास्क बजट दिया जाता है, जिसमें प्रियांक जीतने के लिए लड़की का रूप धारण कर लेते हैं।

प्रियांक शर्मा ने हिना खान की बिकिनी पहन घर में सबको चौंका दिया।

बिग बॉस के घर में सब कुछ मुमकिन है। जी हां, 12 दिसंबर के एपिसोड में ‘बीबी लैब’ टास्क के दौरान लव लड़की का रूप धारण कर लेते हैं। वहीं अब टास्क में दूसरी टीम की बारी है, जिसमें प्रियांक हिना से कहते हैं कि वह उन्हें अपनी बिकिनी पहनने के लिए दें। हिना कहती हैं कि जो भी करो पहले देखो कहीं वह बुरा न लगे। हिना कहती हैं, पिछले दिनों काफी कुछ हुआ घर में इसलिए अब कई बार सोचना पड़ता है। प्रियांक कहते हैं कि वह पहले बिकिनी पहनकर देख लेते हैं कि कैसी लग रही है। घर में उनकी सबसे लड़ाई हो रखी है इसलिए अभी उनके पास मौका है।

हिना प्रियांक को अपनी ब्लैक कलर की बिकिनी पहनने के लिए देती हैं। हिना कहती हैं कि इसे फाड़ मत देना पहनते वक्त। वहीं हिना बाथरूम में जाकर प्रियांक को बिकिनी पहनाती हैं। प्रियांक को इस दौरान फिर भी हिचकिचाहट बनी रहती है कि कहीं बिग बॉस उन्हें इस ड्रेस को पहनने के लिए मना न कर दें। वह कई बार हिना से इस बारे में पूछते हैं। हिना कहती हैं कि बिग बॉस इस पर जवाब नहीं देंगे। अब आकाश प्रियांक के पास आते हैं।

वह प्रियांक को बिकिनी पहने देख पहले तो चौंक जाते हैं बाद में वह उनकी सराहना करते हैं। प्रियांक उनसे पूछते हैं कि यार कोई माइंड तो नहीं करेगा। आकाश कहते हैं कि ‘बाहर लोग क्या कुछ नहीं पहनते ये ठीक है डूड’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App