ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: प्रियांक शर्मा के इस कदम से नाराज हुईं गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल, करना चाहती हैं तुरंत बात

Bigg Boss 11, Priyank Sharma: प्रियांक शर्मा से तुंरत बात करके चीजों को साफ करना चाहती हैं गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल।

स्पलिट्सविला के समय से प्रियांक और दिव्या रिलेशनशिप में हैं।

स्पलिट्सविला 10 में लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाला कपल था प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल। शो के अंदर दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आते थे और मजबूती के साथ खड़े दिखते थे। शो के बाद भी दोनों का साथ जारी रहा। एक अच्छी गर्लफ्रेंड की तरह जब शर्मा को बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिला तो अग्रवाल ने उनका समर्थन किया। लेकिन लगता है कि अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है क्योंकि घर के अंदर प्रियांक दिव्या का नाम लेने से बचते हुए नजर आए। बिग बॉस की अनकट वीडियो में दिखता है कि हिना और दूसरे घरवाले प्रियांक को एक लड़की के नाम से चिढ़ाते हैं। जिसपर शर्मा बताते हैं कि वो एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और उनकी गर्लफ्रेंड अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं।

प्रियांक के इस कदम से दिव्या काफी हैरान हैं। उन्हें खुद के साथ धोखा होने का अहसास हो रहा है। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से बात करते हुए उन्होंने अपने दिल का हाल बताया। उन्होंने कहा- मैं जानती हूं कि समय सब बदल देता है और मैं बहुत बड़ी बेवकूफ थी जो पुराने समय से चिपकी हुई थी लेकिन अब मैं पूरी तरह से ठगा हुआ महसूस कर रही हूं। मैं उसे स्पलिट्सविला से लेकर बिग बॉस तक सपोर्ट कर रही थी और उसने बदले में मुझे यह दिया है। मुझे लगता है कि उसने मुझे अकेले में जो कुछ कहा वो झूठ है। एक परिपक्व इंसान की तरह हमने निर्णय लिया था कि हम अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं करेंगे लेकिन शो के अंदर उसने मेरे बारे में एक बार भी बात नहीं की और उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड सभी की बातचीत का केंद्र बन गई।

दिव्या का कहना है कि उन्हें लगता था कि वो प्रियांक के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्हें शर्मा की मानसिक स्थिति को लेकर तुरंत बात करनी है। उन्होंने कहा- यह काफी आश्चर्यचकित करने वाला है और किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले मैं स्पष्टिकरण चाहती हूं। जब वो घर से बाहर आए थे तब मैं चीन में थी और वो दिल्ली में, इसलिए हम मिल नहीं पाए। लेकिन सामान्य जोड़े की तरह हमारी बातचीत होती है। मुझे नहीं पता कि क्या उनकी एक्स दिल्ली में मौजूद थी और दोनों का रिश्ता फिर से जीवित हो गया है। उनसे पूछने के लिए मेरे पास बहुत से सवाल हैं। मुझे उम्मीद है कि मुझे शो के अंदर जाने का या फिर उनसे बात करने का मौका मिलेगा ताकि चीजें साफ हो सकें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App