ताज़ा खबर
 

बिग-बॉस 11 के फॉर्मेट में किए गए खास बदलाव, ऑडिशन प्रोसीजर के लिए मेकर्स ने किया ये एलान!

बिग-बॉस सीजन 11 में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट के लिए मेकर्स ने जारी की ये सूचना!
Author नई दिल्ली | August 1, 2017 17:17 pm
इस बार का बिग बॉस अपने बाकी के सीजन से बिलकुल अलग होगा। इस बार के सीजन में खास यह बात होगी कि एक ही परिवार के सदस्यों को बिग-बॉस के घर पर रखा जाएगा।

बिग-बॉस सीजन 11 को लेकर मेकर्स ने एलान किया है कि इस बार इस रिएलिटी शो में कॉमनर को ज्यादा कमाई करने का मौका नहीं मिल पाएगा। खबरों की माने तो इस बार कॉमनर के तौर पर बिग बॉस सीजन 11 में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट को इस शो में कोई पैसा नहीं दिया जाएगा। इसका मतल ब यह हुआ कि जो लोग इस शो में आएंगे वह फ्री में इस शो का हिस्सा बनेंगे। इस शो में हिस्सा लेने के लिए उन्हें पैसे नहीं दिए जाएंगे। वहीं खबर यह भी है कि इस शो में खेले जाने वाले टास्क के दौरान कॉमनर की परफॉर्मेंस पर ध्यान दिया जाएगा। उन्हें टास्क में बेहतर प्रदर्शन करने पर प्वॉइंट्स दिए जाएंगे। वहीं टीआरपी को लेकर भी उन से खासा उम्मीद की जाएगी। इसी के आधार पर उन्हें बोनस मिलेगा और पैसे कमाने का मौका मिलेगा।

बता दें, इस बार का बिग बॉस अपने बाकी के सीजन से बिलकुल अलग होगा। इस बार के सीजन में खास यह बात होगी कि एक ही परिवार के सदस्यों को बिग-बॉस के घर पर रखा जाएगा। इस दौरान वह लोग आपस में भिड़ते नजर आएंगे। शो के फॉर्मेट के चलते कई लोगों को शो के लिए अप्रोच भी कर लिया गया है। शो में इस दौरान पिता-बेटा, भाई-बहन. मां-बेटी की जोड़ियां नजर आएंगी।

वहीं पिछले दिनों खबरें ऐसी भी थीं कि इस बार बिग-बॉस के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो गई है। इसके चलते शो में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम रिवील हो चुके हैं। माना जा रहा है कि इस बार शो में ढिंचक पूजा, नीया शर्मा और सना सईद को देखा जा सकता है।

खबरों में बिग-बॉस की कंटेस्टेंट होने के तौर पर ढिंचक पूजा का खूब नाम लिया जा रहा है। इसको लेकर हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बारे में ढिंचक पूजा ने कहा कि उन्हें बिग-बॉस को लेकर किसी ने भी एप्रोच नहीं किया है। वहीं पूजा ने कहा कि अगर वो लोग मुझे शो में लेना चाहते हैं तो मेरी ई-मेल आइडी के जरिए डायरेक्ट मुझसे बात करें। रिपोर्ट्स के अनुसार, जमाई-राजा फेम निया शर्मा भी शो में नजर आ सकती हैं। वहीं कुछ-कुछ होता है कि सना सईद भी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर दिख सकती हैं। इसके अलावा पॉपुलर टीवी और थिएटर एक्टर अचिंत कौर, नागार्जुन की एक्टर पर्ल पुरी, साथ निभाना साथिया की एक्टर देवोलीना भट्टाचार्य भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App