ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: हितेन तेजवानी ने कहा- कुछ लोगों को मुझसे डर था इसलिए किया बाहर

घर से बाहर आने के बाद हितेन तेजवानी ने कहा- कुछ लोगों के लिए खतरा था इसलिए बाहर कर दिया।

हितेन तेजवानी घरवालों के निर्णय से निराश हैं।

कल वीकेंड का वार में सभी सदस्यों और होस्ट सलमान खान को चौंकाते हुए पीस मेकर हितेन तेजावानी को घर से बाहर जाना पड़ा। हितेन को घर के अंदर एक शांत सदस्य और विवाद से दूर रहने वाले शख्स के तौर पर जाना जाता है। वो बिग बॉस के एक मजबूत प्रतिभागी थे। मगर इस सीजन में आए ट्विस्ट की वजह से कल रात घर के अंदर मौजूद सदस्यों को यह पावर दी गई कि वो प्रियांक और हितेन में से किसी एक को बाहर कर सकते हैं। आपसी सहमति के बाद घरवालों ने हितेन को बेघर कर दिया। अपने अप्रत्याशित निष्कासन के बारे में इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ बात करते हुए एक्टर ने कहा- कुछ घरवालों को लगता था कि मैं खतरा बन सकता हूं इसलिए उन्होंने मुझे बाहर कर दिया। लेकिन मैं उनकी च्वॉइस से हैरान हूं। कमजोर के साथ खेलने में कोई मजा नहीं आता है।

जब हितेन से पूछा गया कि बाहर आकर उनके मन में किस तरह की भावनाएं आ रही हैं तो उन्होंने कहा- कोई गुस्सा नहीं है लेकिन मैं इस ट्विस्ट से बहुत निराश हुआ हूं। पिछले हफ्ते अपने परिवार से मिलने के बाद मैं और ज्यादा गेम खेलने के लिए पहले से ज्यादा तैयार और उत्साहित हो गया था। दुख की बात है कि घरवालों ने गंदा खेल खेला और मैं घर से बाहर हो गया हूं।

bigg boss 11, bigg boss 11 eviction, bigg boss 11 elimination, bigg boss 11 eviction today, bigg boss 11 elimination today, hiten tejwani, bigg boss 11 evicted contestant, bigg boss 11 eviction this week, bigg boss 11 elimination this week, bigg boss 11 elimination contestant, bigg boss 11 elimination this week, bigg boss 11 16th december 2017, bigg boss 11 16th december 2017 episode, bigg boss news, bigg boss 11 latest news

हिना ने हितेन पर विकास की कठपुतली होने का आरोप लगाया था। जब तेजवानी से पूछा गया कि क्या इसकी वजह से उन्हें कम वोट मिले हैं तो उन्होंने कहा- बिलकुल नहीं, मेरे दर्शक सच्चाई जानते हैं। जहां तक विकास की बात है हम अच्छे दोस्त हैं। हम एक-दूसरे के साथ बिस्तर शेयर करते हैं इसी वजह से बहुत सी चीजों पर हमारी एक जैसी प्रतिक्रिया होती थी। कई बार हमने आपसी सहमति से खेला को कई बार हमारे बीच बहस भी हुई। हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और कई बार ऐसा समय रहा है जब विकास ने मेरी बात सुनी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App