ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: प्रियांक का बिकिनी अवतार भी नहीं आया काम, हितेन और आकाश के साथ जाना पड़ेगा जेल

हिना खान की टीम रही नाकाम और विकास गुप्ता ने जीता लग्जरी बजट टास्क।
काल कोठरी की सजा के लिए चुने जाएंगे प्रियांक, हितेन और आकाश।

कल रात के एपिसोड में घर के अंदर बहुत सारा ड्रामा देखने को मिला। कल के एपिसोड में अर्शी खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता रोबोट बने थे और घरवाले उनके चेहरे पर भावनाओं को लाने के लिए तरह-तरह के टोटके अपनाए थे। इसके बाद हिना खान, प्रियांक शर्मा और हितेन तेवानी को यह जिम्मेदारी दी गई थी कि उन्हें विकास, अर्शी और शिल्पा को हंसाना और गुस्सा दिलाना है। जिसके बाद लव और प्रियांक ने लड़की बनकर नकली ब्रेस्ट लगाकर उन्हें हंसाने की नाकाम कोशिश की।

एमटीवी स्पलिट्सविला के कंटेंस्टेंट ने एक कदम आगे बढ़कर हिना खान की मोनोकिनी पहनी। विकास को पता चल गया कि उनकी विरोधी टीम क्या पहन रही है और फिर उन्होंने अपनी टीम को इसके लिए पहले ही आगाह कर दिया था। इसके परिणामस्वरुम उन्हें किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिली। हिना को बाद में चिंता सता रही थी कि कहीं यह काम उनके विरुद्ध ना चला जाए। आज के एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को आपसी सहमति से उन सदस्यों का चुनाव करने के लिए कहेंगे जिन्हें की कालकोठरी में भेजा जाएगा।

काफी विवाद के बाद घरवाले प्रियांक शर्मा, हितेन तेजवानी और आकाश ददलानी को कालकोठरी की सजा के लिए चुनेंगे। हिना की टीम हार जाती है और विकास गुप्ता की टीम जीत जाती है। इसके अलावा गुप्ता प्रियांक से बिकिनी पहनने और उन्हें गुच्चीपू कहने की वजह से नाराज हैं। यह शब्द उनकी मां प्यार से टीवी प्रोड्यूसर को बोलती हैं और शर्मा से इसे सुनना उन्हें घृणास्पद लगा। शो में कई दोस्तों के बीच दरार पड़ती हुई दिखाई दी है। कल रात के एपिसोड में लव और हिना के बीच थोड़ी सी असहमति देखी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.