ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: आज सलमान खान के शो से बाहर हो जाएंगी बेनाफ्शा सोनावाला

Bigg Boss 11 Elimination/Eviction Today, Benafsha Soonawalla: घर के अंदर सेफ हैं हिना खान और सपना चौधरी, बिग बॉस के घर से बाहर हुईं बेनाफ्शा सोनावाला।

इस हफ्ते घर से बाहर हुईं बेनाफ्शा सोनावाला।

इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए हिना खान, बेनाफ्शा सोनावाला और सपना चौधरी नॉमिनेट हुए हैं। लेकिन आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि एमटीवी की वीजे इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएंगी। जी हां आपने सही पढ़ा। इससे पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि हिना बाहर होंगी लेकिन बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार बेनाफ्शा जोकि तीन हफ्तों के लिए नॉमिनेट हुई थीं वो फाइनली घर से बाहर हो चुकी हैं। हिना और सपना के पास एक बहुत बड़ा फैन बेस है जो उन्हें सुरक्षित रखने के लिए लगातार वोट कर रहा है।

हिना और सपना के मुकाबले बेनाफ्शा को बहुत कम वोट मिले थे। जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर होना पड़ा है। घर में हिना और प्रियांक उनके दोस्त हैं। वो शुरुआत से अकेली रहा करती थीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से प्रियांक के साथ उनकी दोस्ती और नजदीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। बहुत से लोगों ने शिकायत की थी कि बेन घर में कोई काम नहीं करती हैं। घर में प्रियांक के साथ बेन के रिलेशनशिप की वजह से शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने उसने ब्रेकअप कर लिया था।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Champagne Gold
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

घर के अंदर बेन उस समय विवादों में आ गई थीं जब उन्होंने आकाश ददलानी पर खुद की बॉडी को लेकर गलत बातें कहने का आरोप लगाया था। इसके बाद घर में सभी आकाश को इसके लिए बातें सुना रहे थे। इस पूरे हंगामे में हिना और प्रियांक ने बेन का साथ दिया था। जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने कहा था कि घर के और सदस्यों को बेन का साथ देना चाहिए था और उन्होंने ददलानी की जिंदगी नर्क बनाने का बयान दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App