ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Finale Eviction: पुनीश शर्मा हुआ फाइनल की रेस से बाहर, इन तीन के बीच होगा मुकाबला

सोशल मीडिया पर भी शिल्पा शिंदे के नाम से हैश टैग्स पर लोग लगातार ट्वीट कर रहे हैं। खबरें ऐसी भी हैं कि दिल्ली-एनसीआर में शिल्पा शिंदे के नाम पर तकरीबन 300 करोड़ का सट्टा लगाया जा चुका है।

Bigg Boss 11 Finale: बिग बॉस 11 में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा। (Photo Source: Instagram)

बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले एपिसोड से पहले खबरें आ रही हैं कि कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा बाहर हो गए हैं। पुनीश शर्मा बिग बॉस के इस सीजन में फिनाले तक पहुंचने वाले इकलौटे कॉमनर कंटेस्टेंट थे। 19 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुआ बिग बॉस सीजन 11 का सफर 4 हिना खान, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और पुनीश के साथ फिलाने के पड़ाव तक पहुंचा है। रविवार रात शो के इस सीजन के विनर के नाम का ऐलान होने जा रहा है। विजेता के नाम पर शिल्पा शिंदे के नाम के दावे लगातार किए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी शिल्पा शिंदे के नाम से हैश टैग्स पर लोग लगातार ट्वीट कर रहे हैं। खबरें ऐसी भी हैं कि दिल्ली-एनसीआर में शिल्पा शिंदे के नाम पर तकरीबन 300 करोड़ का सट्टा लगाया जा चुका है। जहां तक बात पुनीश के बेघर होने की है तो सोशल मीडिया पर यह खबर खूब चल रही है और साथ ही हिंदी न्यूज पोर्टल खबर एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि पुनीश घर से बेघर हो सकते हैं। देखना यह होगा कि क्या पुनीश घर बाहर होते हैं या घर के भीतर बने रहते हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

Bigg Boss 11 Finale Winner LIVE UPDATES

बिग बॉस के आज के एपिसोड में आपको शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, अर्शी खान समेत कई कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगे। घर के भीतर झगड़ते हुए एंट्री लेने वाले विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे अब अच्छे दोस्त बन चुके हैं हालांकि दोनों आज नागिन और सपेरे का किरदार करते हुए परफॉर्म करेंगे।

Bigg Boss 11 Finale Eviction: पुनीश ही नहीं ये कंटेस्टेंट भी होगा फिनाले की रेस से बाहर!!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App