ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11 के घर में मिलने पहुंची पूर्व गर्लफ्रेंड तो हैरान रह गए प्रियांक शर्मा

दिव्या अग्रवाल को देखकर प्रियांक शर्मा हैरान हो जाते हैं। वो उन्हें कहती हैं कि अभी भी समय है सुधर जाओ।

दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा को दी नसीहत।

कल रात को प्रसारित हुआ बिग बॉस काफी भावुक करने वाला था क्योंकि घर के अंदर मौजूद सदस्यों कसे मिलने के लिए उनके अपने पहुंचे थे। लेकिन हर टास्क की तरह इस बार भी बिग बॉस ने कहानी में ट्विस्ट किया हुआ था। बिग बॉस घरवालों को कुछ समय बाद फ्रीज होने के लिए कहते थे और यह तब ही होता था जब किसी सदस्य का रिश्तेदार अंदर आता था। शिल्पा शिंदे की मां, पुनीश शर्मा के पिता, विकास गुप्ता के मां, अर्शी खान के पिता और प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड कल के एपिसोड में दिखाई दीं।

पुनीश के पिता ने सभी घरवालों को खास मैसेज दिए। शिल्पा से कहा कि पुनीश की मां सबसे पहले आपसे ही मिलना चाहती थीं। इसके बाद अर्शी के पिता आए जिन्होंने अपनी बेटी को कुछ खास सलाह दीं। इसके बाद घर के अंदर शिल्पा शिंदे की मां पहुंची। उन्होंने घरवालों को आपस में गाली-गलौच ना करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि आप सभी ने शिल्पा को मां का दर्जा दिया उसकी इज्जत करो। इसके बाद विकास गुप्ता की मां आईं। जिन्होंने कहा कि विकास पर उन्हें गर्व है। जाते समय उन्होंने अपने बेटे को सैल्यूट किया।

इसके बाद घर के अंदर प्रियांक शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल की एंट्री होती है। उन्हें देखकर प्रियांक हैरान हो जाते हैं। अग्रवाल कहती हैं कि वो उन्हें डांटने आई थीं लेकिन अब पिघल गई हैं। वो बताती है कि घर में विकास के अलावा तुम्हारा कोई दोस्त नहीं है। वो यह भी बताती हैं कि घर के बाहर उनका सपोर्ट करने के लिए वो कितना लड़ी हैं लेकिन शर्मा ने उन्हें काफी चोट पहुंचाई हैं। आखिर में वो शर्मा से कहती हैं कि सुधर जाओ अभी भी टाइम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App