ताज़ा खबर
 

बिग बॉस पर दीपिका पादुकोण: ‘पद्मावती’ में रणवीर और अपने रोल पर दी यह सफाई

Bigg Boss 11: दीपिका से जब शो के होस्ट सलमान ने टांग खींचने के लिए पूछा कि रणवीर से साथ आपकी यह तीसरी फिल्म है तो दीपिका ने कहा कि यह उनकी साथ में तीसरी फिल्म है भी और नहीं भी है।

Author नई दिल्ली | November 20, 2017 12:15 PM
Bigg Boss 11: बिग बॉस सीजन 11 के सेट पर सलमान खान के साथ परफॉर्म करतीं दीपिका पादुकोण।

बिग बॉस सीजन-11 के रविवार के एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ का प्रमोशन करने पहुंची। लाल रंग की खूबसूरत पोशाक पहनकर शो पर पहुंची दीपिका काफी खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका से जब शो के होस्ट सलमान ने टांग खींचने के लिए पूछा कि रणवीर से साथ आपकी यह तीसरी फिल्म है तो दीपिका ने कहा कि यह उनकी साथ में तीसरी फिल्म है भी और नहीं भी है। सलमान ने आगे पूछने पर दीपिका ने साफ किया कि हम साथ में काम तो कर रहे हैं, लेकिन क्योंकि रणवीर इस फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं तो हमारे साथ में कोई भी सीन नहीं हैं। इस तरह हम साथ में काम करके भी साथ काम नहीं कर रहे हैं।

सलमान दीपिका की इस बात पर पहले तो जोर से हंस पड़े और फिर उन्होंने कहा- अच्छा किया कि आपने यह साफ कर दिया क्योंकि इस पर आज कल बहुत बवाल चल रहा है। सलमान ने इसके बाद दीपिका की बात को कई बार दोहराया। उन्होंने हर कैमरा के लिए अलग-अलग इसी बात को रिपीट किया कि रणवीर और दीपिका का इस फिल्म में कोई सीन नहीं है। मालूम हो कि कई लोग बिना इस फिल्म को देखे ही इसका विरोध कर रहे हैं। कहा यह जा रहा है कि फिल्म में रणवीर सिंह (अलाउद्दीन खिलजी) और दीपिका पादुकोण (रानी पद्मिनी) के बीच किसिंग सीन दिखाया जा रहा है जबकि वास्तविकता में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। लोग इतिहास से छेड़छाड़ किए जाने के लिए फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने बिग बॉस हाउस में घर के सदस्यों के साथ एक गेम भी खेला था जिसमें घर के भीतर रखे हीलियम गैस के गुब्बारों से थोड़ी सी गैस अपने मुंह में भरकर फिर कोई एक काम करना था। घर के सभी सदस्यों ने इस टास्क में खूब मजे लिए लेकिन एक अन्य गेम के दौरान पुनीश घर के सदस्यों पर भड़कते नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X