ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार जुबैर खान ने कहा- शो के जरिए चाहता हूं अपना परिवार वापस

दाऊद के रिश्तेदार जुबैर खान ने कहा अपनी सकारात्मकता के जरिए बिग बॉस के घर में बनाउंगा नए दोस्त।
दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार हैं जुबैर खान।

जब से यह बात सामने आई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार जुबैर खान इस बार बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने वाले हैं तब से लोग इसके बारे में बातें कर रहे थे। डॉन खानदान से ताल्लुक रखने वाले खान पेशे से फिल्म निर्माता हैं और उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ बातचीत में रिएलिटी शो में जाने का अपना एजेंडा बताया। उन्होंने कहा कि अब 10 महीने हो चुके हैं जब मेरी पत्नी ने रातों रात मुझसे अलग होने का फैसला कर लिया। मैंने उसे एक रिश्तेदार के घर छोड़ा और दूसरे दिन उसने मुझे फोन करके बताया कि मैं वापस नहीं आ रही हूं और उसके बाद से मैं अपने बच्चों से भी नहीं मिल पाया हूं। यह सबसे खराब चीज है जो मेरे साथ घटी।

जुबैर ने आगे कहा- मेरे बच्चे नियमित तौर पर बिग बॉस देखते हैं तो मैं इस प्लैटफॉर्म के जरिए उनसे कनेक्ट होना चाहता हूं। इसके साथ ही मैं चाहता हूं कि सरकार मेरी दुर्दशा पर ध्यान दे। पुलिस मेरी शिकायत नहीं लिखना चाहती क्योंकि मेरे ससुराल वालों का अंडरवर्लड से कनेक्शन है। इसलिए इस शो के जरिए मैं बहुत बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचना चाहता हूं और उनसे विनती करके अपने बच्चों को जिंदगी में वापस लाना चाहता हूं। सरकार और कोर्ट को यह नियम बनाना चाहिए जिससे कि पैरेंट्स अपने बच्चों से उस समय भी मिल सकें जब पति और पत्नी के बीच सब ठीक ना हो।

मैं लड़कर थक चुका हूं और एक कोने में बैठकर रोया करता हूं। बिग बॉस मेरे लिए वो अवसर है जिसकी वजह से मेरी जिंदगी फिर से पटरी पर लौट सकती है। मैं अपनी पत्नी और बच्चों को अपने एंटरटेनिंग व्यवहार के जरिए हसाउंगा ताकि वो मेरे पास वापस आ जाएं। जब जुबैर से पूछा गया कि दाऊद इब्राहिम और हसीना पारकर के साथ कनेक्शन होने की वजह से शो के दूसरे कंटेस्टेंट उनसे दूरी बनाएंगे?

इसपर उन्होंने कहा कि मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं हसीना पारकर का दामाद नहीं हूं। पहली बात दाऊद की केवल एक बहन नहीं थी। दूसरी बात मुझे पूरा विश्वास है कि निर्माताओं ने मेरी पहचान को गुप्त रखा होगा और किसी को मेरे अतीत के बारे में पता नहीं होगा। मैं वहां नए दोस्त बनाउंगा, वो भी अपनी सकारात्मकता और चार्म की वजह से ना कि खौफनाक कनेक्शन की वजह से।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.