Bigg Boss 11 Contestant Puneesh and Bandagi Kalra Copying Virat Kohli and Anushka Sharma, Pictures Went Viral on Social Media - विराट-अनुष्‍का की नकल कर रहे थे पुनीष और बंदगी, लोगों ने जमकर धो दिया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

विराट-अनुष्‍का की नकल कर रहे थे पुनीष और बंदगी, लोगों ने जमकर धो दिया

पुनीश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें बंदगी उनके गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (दाएं) और पुनीश व बंदगी (बाएं)

रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा रहे पुनीश और बंदगी बिग बॉस हाउस से बाहर जाने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। घर के भीतर उनके रोमांस और घर के अन्य सदस्यों से नोक-झोंक के पॉपुलर हुए ये कंटेस्टेंट शो से बाहर आने के बाद जमकर मस्ती कर रहे हैं और वे अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। पुनीश तो शो में टॉप 4 तक भी पहुंचने में कामयाब रहे थे लेकिन बंदगी पहले ही बाहर हो गई थीं। बता दें कि हाल ही में दोनों को सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नकल करने के लिए ट्रोल कर दिया गया।

असल में पुनीश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें बंदगी उनके गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। ठीक ऐसी ही एक तस्वीर कुछ वक्त पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सामने आई थी जिसमें अनुष्का विराट के गार पर किस कर रही थीं। लोगों ने तुरंत यह बात पकड़ ली और पुनीश के इंस्टाग्राम पोस्ट पर ही उनकी क्लास लगा दी। एक यूजर ने लिखा- प्लीज कॉपी मत किया करो कुछ अपना स्टाइल बनाओ यार। एक यूजर ने विराट और अनुष्का शर्मा के नाम को मिला कर बनाए गए शब्द ‘विरुष्का’ की तर्ज पर उन्हें ‘बनीश’ नाम दिया।

एक यूजर ने लिखा- अब तो बहुत हो गया भेड़िए अब तू विराट कोहली बनने की कोशिश क्यों कर रहा है। इसी तरह के तमाम भद्दे कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि सारे ही कमेंट खराब हैं, क्योंकि कुछ लोगों ने इस जोड़ी को विराट और अनुष्का की जोड़ी से भी बेहतर बताया है। कुछ लोगों ने दोनों की तारीफ की है लेकिन बुराई करने वाले लोगों की संख्या ज्यादा है। एक दिन के भीतर इस फोटो को तकरीबन 60 हजार लोगों ने लाइक किया है। बता दें कि बिग बॉस के 11वें सीजन में ये दोनों कंटेस्टेंट बहुत लोकप्रिय हुए थे।

A post shared by Puneesh Sharma (@puneesh4353) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App