Bigg Boss 11 Contestant Priyank Sharma Proposed by Nepali Girl and Jury Went Emotional, See Video - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

नेपाल की फैन ने किया प्रपोज, देखने वाला था प्रियांक शर्मा का रिएक्‍शन

प्रियांक शर्मा ने लड़की को बाहों में लेकर कहा- थैंक यू सो मच। काश मैंने आपका मैसेज देखा होता। मुझे बुरा लग रहा है। इस पर लड़की ने कहा कि वह किसी रानी के जैसा महसूस कर रही हैं।

प्रियांक शर्मा ने लड़की को बाहों में लेकर कहा- थैंक यू सो मच। काश मैंने आपका मैसेज देखा होता। मुझे बुरा लग रहा है। इस पर लड़की ने कहा कि वह किसी रानी के जैसा महसूस कर रही हैं।

वैलेंटाइन वीक के दौरान रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन-11’ के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी एक फैन उन्हें घुटनों पर बैठ कर प्रपोज कर रही है। लड़की प्रियांक से कहती है कि मैंने जब आपको फॉलो किया था तो आपके 80 हजार फॉलोअर्स थे और 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बहुत ब्यूटीफुल स्टैंड्स होंगी.. मुझसे भी ज्यादा, लेकिन आई लव यू। प्रियांक शर्मा उस लड़की के हाथों से गुलाब लेकर उसे गले लगा लेते हैं।

प्रियांक शर्मा ने लड़की को बाहों में लेकर कहा- थैंक यू सो मच। काश मैंने आपका मैसेज देखा होता। मुझे बुरा लग रहा है। इस पर लड़की ने कहा कि वह किसी रानी के जैसा महसूस कर रही हैं। वहां मौजूद सभी लोगों ने प्रियांक के ऐसा करने पर उनके लिए तालियां बजाईं। वीडियो के कैप्शन में प्रियांक ने लिखा- उसने मुझ समेत पूरे ज्यूरी पैनल को रुला दिया। मैं उन भावनाओं के लिए आपका शुक्रगुजार हूं जो आपकी मेरे लिए हैं। मैं इस चीज के लिए थोड़ा बुरा महसूस कर रहा हूं कि मैं आप सभी को रिप्लाई नहीं कर पाता हूं क्योंकि यह असंभव है।

प्रियांक ने लिखा- लेकिन मैं आप सभी को और अपने परिवार को यह बताना चाहता हूं कि मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं। आप लोगों के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। यह मुझे पुरानी यादों में भेज रहा है। मैं जो भी बना हूं या बन रहा हूं वो सब कुछ आप ही लोगों की वजह से हैं। इस वीडियो को अब तक 70 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। मालूम हो कि प्रियांक बिग बॉस सीजन 11 के पहले ही हफ्ते में बाहर हो गए थे लेकिन फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत उन्हें दोबारा शो में लाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App