ताज़ा खबर
 

बदंगी कालरा और राखी सावंत एक साथ आएंगी नजर, इस शो से दर्शकों को करेगी एंटरटेन

नए प्रोजेक्ट को लेकर बंदगी और राखी एक साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। राखी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सावंत के साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट बंदगी कालरा भी नजर आ रही हैं।
Author नई दिल्ली | February 11, 2018 13:22 pm
एक्ट्रेस राखी सावंत और बिग बॉस सीजन 11 कंटेस्टेंट बंदगी कालरा।

बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए नजर आ चुकी हैं। बंदगी की बर्थडे पार्टी में राखी सावंत भी शामिल हुईं थी। अब खबर है कि बंदगी कालरा और राखी सावंत एक साथ एक ही शो मे नजर आने वाली हैं। नए प्रोजेक्ट को लेकर बंदगी और राखी एक साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। राखी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सावंत के साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट बंदगी कालरा भी नजर आ रही हैं। बिग बॉस शो के बाद अब बंदगी कालरा, राखी सांवत के साथ ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ के अपकमिंग सीजन में नजर आएंगी। राखी और बंदगी एक ही टीम का हिस्सा हैं। बंदगी और राखी टीम गोवा शार्क में एक साथ खेलते हुए नजर आने वाली हैं।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है। जिसमें वह बंदगी और अन्य लोगों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। राखी के वीडियो को फैंस लाइक करने के साथ ही कमेंट्स कर रिएक्शन भी दे रहे हैं। हाल ही में राखी ने कहा, यह शो करने का एक ही उद्देश्य है कि महिलाओं में क्रिकेट खेलने को लेकर उत्साह भरे। मैं इस बात पर विश्वास नहीं करती कि महिलाएं सिर्फ किचन और डॉल के साथ खेलने के लिए हैं। मुझे ऐसा लगता है कि महिलाएं भी क्रिकेट में पुरुषों की तुलना में अच्छा कर सकती हैं। हमारे देश में लोगों को मेल क्रिकेट देखने की आदत है, कोई भी महिलाओं की टीम को ज्यादा सपोर्ट नहीं करता।

बंदगी कालरा के जन्मदिन को वीडियो को बिग बॉस विनर विदू दारा सिंह ने अपने ऑफिशिय ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो में विंदू दारा सिंह, राखी और पुनीश शर्मा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा बिग बॉस 11 शो के दौरान करीब आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App