ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: बंदगी कालरा ने बताया पुनीश के साथ शो में रिश्तों को लेकर क्या सोचते हैं पेरेंट्स

बंदगी कालरा से जब पूछा गया कि जिस तरह से आपके और पुनीश के रिश्ते को दिखाया गया है क्या उससे आपके पिता जी को कुछ दिक्कत हुई है?

बंदगी जब तक शो में थीं वह पुनीश के साथ रोमांस करती नजर आती रहीं। वह बिग बॉस के घर में भी काफी बोल्ड लुक में अक्सर दिखती थीं।

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रहीं बंदगी कालर से जब पूछा गया कि जिस तरह से आपके और पुनीश के रिश्ते को दिखाया गया है क्या उससे आपके पिता जी को कुछ दिक्कत हुई है? इसके जवाब में बंदगी ने कहा कि थोड़ी प्रॉब्लम तो सबको होती है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है जैसा कि दिखाया गया है। इसके अलावा बंदगी ने बताया कि उन्होंने पुनीश की मां से मुलाकात की थी और वह उन्हें एक बहुत ही सुलझी हुई महिला लगीं।

गौरतलब है कि हाल ही में बिग बॉस ने सदस्यों के रिश्तेदारों को पड़ोसी के तौर पर शामिल किया था। जिसकी वजह से दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज डबल मिला। घरवाले अपने पड़ोसियों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे थे। बिग बॉस ने सदस्यों को समय-समय पर किसी एक सदस्य को पूरी तरह से नजरअंदाज करने का टास्क दिया था। इस टास्क में बंदगी कालरा और विकास गुप्ता की मां के बीच बहस हो जाती है। जिसके बाद रॉकी जायसवाल भी आवाज उठाते हुए नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App