ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: बेनाफ्शा का खुलासा- हां मैं प्रियांक के साथ बिस्तर पर सोई, KISS भी किया लेकिन वह भाई जैसा

Bigg Boss 11 Eviction, Benafsha Sonawalla: बेनाफ्शा सोनावाला ने बाहर आकर प्रियांक शर्मा को बताया अपने भाई जैसा।

बेनाफ्शा सोनावाला ने घर से बाहर आकर प्रियांक शर्मा को बताया अपना भाई।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस में कल घर से एमटीवी की वीजे बेनाफ्शा सोनावाला बाहर हो गई हैं। बाहर होने के बाद उन्होंने स्पॉटब्वॉय के साथ बातचीत की। सबसे ज्यादा हैरानी आपको यह सुनकर होगी की उन्होंने प्रियांक को अपने भाई जैसा बताया है। जी हां, आपने सही सुना। बंदगी और पुनीश के बाद दोनों को घर का दूसरा कपल माना जाता था क्योंकि उन्हें कई बार एक-दूसरे के काफी क्लोज देखा गया था।

बेनाफ्शा से जब पूछा गया कि प्रियांक के साथ उनकी अचानक बढ़ी नजदीकियों ने सभी को चौंका दिया था। इसपर उन्होंने कहा- यह कुछ भी नहीं था। पता नहीं क्यों लोग इसे इतना बड़ा बना रहे हैं। मुझे लगता है कि हमारी दोस्ती एक मजाक की वजह से कम हुई है। मैंने अभी तक किसी भी इंटरव्यू में कुछ नहीं कहा है लेकिन अब मैं बहुत ज्यादा हताश हो चुकी हूं। मैं उसे मजाक में कहा करती थी कि तू बहुत प्यार करता है मुझे एक्सेप्ट करले। तू मुझे डिफरेंट फील कराता है। मैं केवल उसकी टांग खींच रही थी। हमारे इस छोटे से मजाक ने घर के अंदर और बाहर बवाल मचा दिया था।

बेनाफ्शा ने आगे कहा- हम केवल दोस्त हैं। जो वो मुझे गालों पर किस करता था और गले लगाता था वो केवल स्वीट जेस्चर थे। वो एक उत्साही लड़का है। हम बेड पर साथ दोस्ताना भावानात्मक सपोर्ट और भाईचारे के लिए लेटे थे। प्रियांक मेरे भाई जैसा है यार। मैं केवल एक दोस्त की तरह उससे क्लोज हूं। हमारे बीच दोस्ताना कनेक्शन है, ईमानदारी से कहूं तो हम एक-दूसरे के प्रति आकर्षित नहीं हैं। मेरा विश्वास कीजिए घर के अंदर लोग जो भी बोल रहे थे वो झूठ था। आधी रात को मैं अपने बेड पर वापस चली गई थी और पूरी रात उसके साथ नहीं बिताई थी।

जब बेनाफ्शा से पूछा गया कि घर के बाहर माना जा रहा था कि आप दोनों के बीच रोमांस चल रहा है? इसके जवाब में सोनावाला ने कहा- यह मेरी गलती नहीं है। आप गलत तरह से देख रहे हैं। कई बार मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर वाहियात हो जाता है। मैं मस्ती के लिए हानिरहित चीजें कहती और करती हूं। आपने जो भी देखा मैं किसी भी चीज को खारिज नहीं कर रही हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App