ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 6 दिसंबर एपिसोड Preview: हिना, प्रियांक और घर के बाकी सदस्यों को विकास गुप्ता के खिलाफ भड़का रही हैं अर्शी खान

Bigg Boss Season 11, 6th December 2017 Episode: हिना खान कहती हुई दिखाई देती हैं कि उनके लिए हकीकत सामने आना जरूरी है। अर्शी खान हिना को भड़काते हुए कहती हैं कि हिना तुम्हें तो ये लोग कैप्टन नहीं बनने देंगे।
Author नई दिल्ली | December 6, 2017 15:52 pm
बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान।

बिग बॉस सीजन 11 के बुधवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट घर के भीतर डॉल वाला टास्क करते हुए नजर आएंगे। उधर अर्शी खान घर के सभी सदस्यों को विकास गुप्ता के खिलाफ भड़काती हुई नजर आएंगी। अर्शी खान गार्डन एरिया में टहलते हुए हिना खान, प्रियांक और बाकी कंटेस्टेंट्स से कहती हैं कि विकास गुप्ता घर पर राज कर रहे हैं। वह उनकी कैप्टंसी पर संदेह और आपत्ति जताती हैं। इधर आकाश ददलानी घर से सदस्यों से कहते हैं कि अर्शी खान को घर का कैप्टन बनाया जाना चाहिए और उधर हिना खान विकास की बातों को सुनकर इरिटेट होती नजर आती हैं।

हिना खान कहती हुई दिखाई देती हैं कि उनके लिए हकीकत सामने आना जरूरी है। अर्शी खान हिना को भड़काते हुए कहती हैं कि हिना तुम्हें तो ये लोग कैप्टन नहीं बनने देंगे। इस पर हिना काफी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ये लोग हैं कौन किसी को कुछ बनाने वाले? वो अपना गेम खेल रहे हैं और हम अपना गेम खेल रहे हैं। हिना घर वालों को समझाती हैं कि यह घर बिग बॉस के हिसाब से चलेगा लेकिन इसी बीच अर्शी खान आग में घी डालते हुए कहती हैं कि लेकिन अभी तो सब कुछ विकास के हिसाब से चलता जा रहा है। हिना कहती हैं कि यह सब उनकी बेवकूफी है कि हितेन विकास को फॉलो करता जा रहा है।

अर्शी आज घर के सभी सदस्यों को विकास के खिलाफ भड़काती हुई नजर आएंगी। विकास गुप्ता और हिना खान क्योंकि सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं तो अर्शी बहुत संभव है कि दोनों को आपस में भिड़ा कर फायदा लेने की कोशिश कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.