ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 1 जनवरी एपिसोड Preview: किसे मिलेगी फिनाले में एंट्री और कौन होगा इस बार बेघर

Bigg Boss Season 11, 1st January 2017 Episode: गर्ल पावर का झंडा बुलंद करने वाली हिना खान और 'भाबीजी घर पर हैं' नाम के धारावाहिक से लाखों दिलों में जगह बना चुकीं शिल्पा शिंदे के ऊपर ही इस बात की जिम्मेदारी है कि वह घर के भीतर महिलाओं का नेतृत्व करें।

Bigg Boss Season 11: बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स में से कौन फिनाले में जाएगा?

बिग बॉस सीजन 11 के नए साल के पहले एपिसोड में दर्शकों को काफी कुछ खास देखने को मिलने वाला है। अब मुश्किल से 2 या 3 हफ्ते का ही खेल शेष रह गया है और दर्शकों के भीतर इस चीज को लेकर एक्साइटमेंट है कि कौन सा कंटेस्टेंट इस सीजन का विनर बनेगा। रेस में वैंप इमेज वाली हिना खान, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी लगातार आगे चल रहे हैं। आज घर के भीतर इस बात का फैसला हो जाएगा कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कौन सा कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड है।

साथ ही यह भी आज रात के एपिसोड में तय हो सकता है कि कौन से कंटेस्टेंट्स को फिनाले में एंट्री मिलने की संभावनाएं हैं। बिग बॉस सीजन 11 के पिछले वीकेंड का वार में प्रियांक घर से बेघर हो गए थे। अब देखना यह होगा कि इस हफ्ते कौन सा कंटेस्टेंट घर से बाहर जाता है। बिग बॉस सीजन 11 में तमाम चीजें ऐसी हैं जो कि पहली बार हुई हैं, लेकिन जहां तक पहली बार किसी महिला कंटेस्टेंट द्वारा विनर का खिताब जीते जाने की बात है तो घर के भीतर अब सिर्फ हिना खान और शिल्पा शिंदे ही रह गई हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹7500 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

अब गर्ल पावर का झंडा बुलंद करने वाली हिना खान और ‘भाबीजी घर पर हैं’ नाम के धारावाहिक से लाखों दिलों में जगह बना चुकीं शिल्पा शिंदे के ऊपर ही इस बात की जिम्मेदारी है कि वह घर के भीतर महिलाओं का नेतृत्व करें। हिना के घर से बाहर जाने की संभावनाओं को लेकर पहले भी कई सवाल उठाए जा चुके हैं लेकिन हिना बावजूद इस सबके अब तक घर के भीतर अपनी मौजूदगी दर्ज कराए हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App