ताज़ा खबर
 

बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर का अपनी शादी को लेकर दूसरा चौकाने वाला बयान

बिग बॉस का खिताब जीतने वाले मनवीर गुर्जर इन दिनों हॉस्पिटल में है। इस दौरान एक पत्रकार ने वहां पर उनसे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ सवाल किए, जिसका मनवीर ने बेबाकी से जवाब दिया।

Author नई दिल्ली | February 4, 2017 6:01 AM

बिग बॉस का खिताब जीतने वाले मनवीर गुर्जर इन दिनों हॉस्पिटल में है। इस दौरान एक पत्रकार ने वहां पर उनसे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ सवाल किए, जिसका मनवीर ने बेबाकी से जवाब दिया। आपको बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों से वो अपनी कथित शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसके बाद उनके सभी फैंस सच जानना चाहते हैं। इस पूरे मामले पर मनवीर ने अपनी शादी की बात पहले ही कबूल ली है। हाल ही उनका एक और चौकाने वाले बयान आया है कि उनकी शादी 2014 में हो चुकी है, लेकिन ये उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला। मनवीर ने कहा कि शादी के बाद से उनकी पत्नी की ओर से कुछ ठीक नहीं चल रहा था इसलिए उन्होंने उन्हें छोड़ दिया था। वे मनवीर से अलग हो चुकी हैं। मनवीर ने बताया कि यही वजह है कि उन्हें अब नहीं लगता है वे शादीशुदा हैं।

इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्यों उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी के बारे में बिग बॉस के घर के अंदर बात नहीं की तो उन्होंने कहा- उसकी जरुरत ही नहीं पड़ी यार, जरूरी थोड़ी होता है की हर टैग बताना पड़े, लो सब चलता है। आपको बता दें कि एक बार मनवीर ने बानी से भी अपनी शादी और बेटी के बारे में बातें शेयर की थीं। मनवीर ने बताया कि शो में बानी उन्हें एक मजबूत कंटेस्टेंट लगती थीं, जो दिल्ली में रहीं और गुर्जरों के बारे में जानती हैं। इसलिए वे उनसे अपनी पर्सनल बारें शेयर किया करते थे। मनवीर ने आगे मीडिया वालों से भी अपील की है कि उनके पर्सनल मैटर को ज्यादा न घसीटा जाए। उन्हें सिर्फ बिग बॉस के विनर के तौर पर देखें। इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ में क्या हुआ और क्या नहीं इस मामले को लेकर ज्यादा तूल न दिया जाए। उन्होंने कहा कि मनवीर गुर्जर का अपना अलग हिसाब है। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ साल से वे अपनी पत्नी से अलग हो चुके थे।  लेकिन हाल ही उनके ससुराल वाले फिर से पत्नी को मनवीर के घर वापस छोड़ कर गए हैं। उन्होंने कहा कि शो के दौरान उन्होंने अपने सिंगल या मैरिड होने के कोई फायदा नहीं उठाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App