ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: स्वामी ओम ने कहा- लोपामुद्रा राउत को घर में ढंग के कपड़े पहनने चाहिए

लेकिन एक बार फिर स्वामी ओम ने सलमान को गुस्सा दिला दिया। इस बार उन्होंने लोपामुद्रा को निशाना बनाया है।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 09:55 am
स्वामी ओमजी ने एक बार फिर से सलमान खान को दिलाया गुस्सा।

सलमान खान एक बार फिर अपने वीकेंड का वार के साथ लेकर बिग बॉ़स के घर में एंट्री का है। इस हफ्ते उनके टार्गेट पर कौन होगा इसके लिए गेस करने की जरूरत नहीं है। बेशक इस बार भी स्वामी ओम ही हैं। पिछले हफ्ते सलमान ने ओम को इस बात के लिए डांटा था कि उन्होंने बानी की मां के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था। दबंग खान ने उन्हें समझाने की कोशिश की थी घर से बाहर जाने पर उनके द्वारा किए जा रहे व्यवहार का क्या असर होगा। लेकिन एक बार फिर स्वामी ओम ने सलमान को गुस्सा दिला दिया। इस बार उन्होंने लोपामुद्रा को निशाना बनाया है। पिछले एपिसोड में लोपा कहती हैं कि स्वामी जिस तरह से देखते हैं उससे वह काफी असहज महसूस करती हैं। स्वामी खुद को सलमान के सामने बचाने की कोशिश करते हुए कहते हैं कि मेरी हाइट छोटी है इस वजह से मैं महिलाओं के चेहरे पर नहीं देख पाता हूं। इस जवाब को सुनकर सलमान खान अपना संयम खो देते हैं और स्वामी को डांटते हैं।

स्वामी बोलते हैं कि अगर लोपा को उनसे परेशानी है तो उसे घर में ढंग के कपड़े पहनने चाहिए ताकि कोई भी उनपर कमेंट ना कर सके। स्वामी मुद्दा उठाते हुए बोलते हैं कि कैप्टंसी टास्क के दौरान लोपा मनवीर के साथ शारीरिक तौर पर करीब होने की कोशिश कर रही थी। तो ऐसे में केवल मेरे ऊपर सवाल क्यों? लोपा पर क्यों नहीं जो टास्क के नाम पर चीजें करती है? इसपर सलमान लोपामुद्रा का समर्थन करते हुए कहते हैं कि लोपा ने कुछ भी गलत नहीं किया है और ना ही वो अश्लील लग रही थीं।

कलर्स परिवार के चकोर (मीरा दियोशठले), सूरज (विजेंद्र कुमेरिया), सेशा (अदा खान), रॉकी (करणवीर बोहरा) और सौम्या (रुबीना दिलेक) घर नमें कुछ खुशियां बिखेरने के लिए आते हैं। बानी, लोपा और गौरव मिलकर शो में डेली सोप का तड़का लगाते हैं। दोनों नागिन का एक सीन क्रिएट करते हैं। गौरव की आज्ञाकारिणी पत्नी के रूप में बानी नागिन लोपा से तांत्रिक स्वामी की मदद से अपने पति को दूर रखने की कोशिश करती है। दूसरे कंटेस्टेंट्स भी टीवी स्टार्स के साथ गेम खेलते हैं।

बिग बॉस 10, 15 दिसंबर 2016: घर की नई कैप्टन बनीं लोपा; गौरव के माफी मांगने को बानी ने बताया ड्रामा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App