ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: सनी लियोनी की घर में होगी एंट्री, देखने लायक होगा मेंबर्स का रिएक्शन

एक्ट्रेस एक बार फिर से घर के अंदर कमबैक करने जा रही हैं। इस शो की वजह से उनकी जिंदगी बदल गई। हमें उम्मीद है कि घर के अंदर के सदस्य उन्हें देखकर काफी खुश होंगे।

sunny leone, sunny leone instagram, sunny leone photos, sunny leone hot pics, sunny leone with puppy, sunny leone peta, sunny leone peta pics, sunny leone husband, sunny leone danial weberवहीं इस कॉन्सर्ट को और ज्यादा एक्साइटिंग बनाने के लिए मेकर्स सनी लियोन को इस कॉन्सर्ट में बुलाना चाहते हैं।

बिग बॉस सीजन 5 से सनी लियोनी काफी मशहूर हुई थीं। एक्ट्रेस एक बार फिर से घर के अंदर कमबैक करने जा रही हैं। इस शो की वजह से उनकी जिंदगी बदल गई। हमें उम्मीद है कि घर के अंदर के सदस्य उन्हें देखकर काफी खुश होंगे। लेकिन उन्हें नहीं पता कि सनी बहुत ही गंभीर वजह से घर में एंट्री कर रही हैं। अगर सोशल मीडिया पर जारी अफवाह सही है तो एक्स-कंटेस्टेंट इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया करेंगी। है ना यह बात काफी दिलचस्प? इस हफ्ते सारी पावर सनी के हाथो में हैं और सभी को यह देखने का इंतजार होगा कि सनी की मौजूदगी से घर में असर देखने को मिलता है। आज भी दर्शकों के बीच उनका पोल डांस यादों में बसा हुआ है। करण मेहरा घर से बाहर किए जा चुके हैं। मेहरा बाहर होने वाले पहले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हैं। हालांकि इस हफ्ते दो लोग घर से बाहर जाएंगे। जहां करण की विदाई हो चुकी है वहीं अब आज के एपिसोड में पता चल जाएगा कि कौन सा सदस्य गुडबाय कहने वाला है।

बता दें कि बिग बॉस 10 से सबके चहेते करण मेहरा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। उनके एलिमिनेशन ने सभी को चौंका कर रख दिया है। वो घर के मशहूर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक थे। इसी वजह से रिएलिटी शो से उनके बाहर जाने की खबर से उनके फैंसे काफी दुखी हैं। फैंस ने करण को घर के अंदर रखने के लिए काफी वोट दिए थे। तो फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा? सूत्र के हवाले से डीएनए की खबर के अनुसार हाल ही में आई एक रिपोर्ट यह है कि करण को घर से बाहर करने की प्लानिंग पहले से ही की गई थी। खबर है कि दर्शकों ने नहीं बल्कि मेहरा के एलिमिनेशन के पीछे बिग बॉस के प्रोड्यूसर और चैनल के बॉसिस का हाथ है। उन्होंने करण को घर से निकालने की प्लानिंग पहले ही कर ली थी।

मेहरा टीवी पर काफी मशहूर हैं और इसी वजह से उन्हें ढेर सारे वोट मिले हैं। वो एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल नहीं थे। उनकी तुलना में मोना लीसा और राहुल को कम वोट मिले हैं। एक्टर का थोड़ा बोरिंग होने की वजह से शो की क्रिएटिव टीम ने उन्हें इस हफ्ते घर से बाहर करने का फैसला लिया। इस साल मेकर्स ने जो दिखता है वो बिकता है वाली बात को गंभीरता से लेने का फैसला किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मौनी रॉय ने सलमान खान संग किया नागिन डांस, शेयर की शूटिंग से पहले की भी तस्वीरें
2 दीपिका पादुकोण की राइवल के साथ रणवीर सिंह ने किया डांस, देखें वीडियो
3 बिग बॉस 10: करण मेहरा के बिग बॉस के घर से बाहर जाने की ये है असली वजह
आज का राशिफल
X