ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10 में हर वीकेंड आएंगे बॉलीवुड स्टार्स, घर के सदस्यों से होगी गपशप

बिग बॉस 10 में ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। इससे पहले 2015 में भी दीपिका शो पर आ चुकी हैं।

बिग बॉस शो में दीपिका पादुकोण।

कलर्स टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 10 में इस बार कुछ ऐसा होने जा रहा है जो शो में दर्शकों का इंट्रेस्ट और ज्यादा बढ़ा देगा। शो के इस 10वें सीजन में हर वीकेंड कुछ बॉलीवुड स्टार्स को घर में दाखिल किया जाएगा जो कि घर के सदस्यों से बातचीत करेंगे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह प्रक्रिया सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले धारावाहिक ‘द कपिल शर्मा शो’ की तर्ज पर सेलेब्स को उनकी फिल्मों के प्रमोशन के लिए बुलाने जैसी हो सकती है। शो में हर हफ्ते सेलेब्स को बुलाए जाने की यह घोषणा खुद बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से की गई है।

Read Also: बिग बॉस सीजन 10 में मेहमान बनकर आएंगी काजोल, कंटेस्टेंट्स को देंगी कड़ी टक्कर 

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर ट्वीट की गई है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक्टर अमन वर्मा और अदा खान से बातचीत करती नजर आ रही हैं। ट्वीट में तस्वीर को कैप्शन दिया गया, “सेलेब्रिटीज के साथ भी होंगे मजेदार टॉक्स! हर वीकेंड अपने फेवरेट मूवी स्टार्स को देखिए बिग बॉस के घर में।” गौरतलब है कि शो का ग्रैंड प्रीमियर 16 अक्टूबर को होने जा रहा है जिसमें अभिनेत्री दीपिका भी शामिल होंगी। दीपिका शो पर अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म xXx: The Return of Xander Cage को प्रमोट करने आएंगी।

वीडियो- डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं दीपिका पादुकोण; कहा- ‘मां नहीं होती तो मैं यहां नहीं होती’

Read Also: बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट बनकर आने वाला है ‘दूधवाला’, जानिए कौने हैं ये

यह पहली बार नहीं है जब दीपिका इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। इससे पहले 2015 में भी दीपिका शो पर आ चुकी हैं। तब उन्होंने सभी के सामने सलमान को शादी के लिए प्रपोज करके सभी को चौंका दिया था। शो का कॉन्सेप्ट क्योंकि इस बार सेलेब्स बनाम आम आदमी का है इसलिए शो में काफी कॉन्ट्रवर्सी होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Read Also: ‘स्क्रिप्टेड नहीं एडिटेड शो है बिग बॉस’, जानिए शो से जुड़े कई सवालों के जवाब

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories