ताज़ा खबर
 

पंजाब के बाद राजस्थान में लोपामुद्रा का शाही स्वागत, शेयर की तस्वीरें

पंजाब के बाद बिग बिॉस 10 की सेकेंड रनरअप रहीं लोपामुद्रा राउत ने सोशल एकाउंट पर शेयर किया राजस्थान की विजिट का अनुभव।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 14:58 pm
राजस्थान में लोपा का शाही डिनर

बिग बॉस सीजन 10 में सेकेंड रनरअप रह चुकीं लोपा मुद्रा राउत इन दिनों सोशल एकाउंट पर काफी एक्टिव हैं। वे अपने प्रोजेक्ट और हर एक्टीविटी के बारे में सोशल एकाउंट पर शेयर करती हैं। हाल ही उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर अपनी राजस्थान ट्रिप के बारे में बताया। लोपामुद्रा ने इंस्टाग्राम पर कुछ शेयर की हैं, जिसमें वे कुछ यमाहा शोरुम के मैनेजिंग डायरेक्टर Masaki Asano साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में लोपा ने राजस्थान थाली शेयर की, जिसमें तरह-तरह के राजस्थानी व्यंजन नजर आ रहे हैं।
जयपुर के बाद लोपा मुद्रा अजमेर रवाना हुई हैं। जहां पर उन्होंने Yamaha Showroom का फीता काटकर इनोग्रेशन किया। उन्होंने शूरुम के मैनेजिंग डायरेक्टर Masaki Asano के साथ भी फोटो शेयर की। इस दौरान लोपा ने फैशन स्टायलिश सुरभी के द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी। बता दें कि इस बारे में भी हमे लोपा ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। गौरतलब है कि इससे पहले लोपा ने पंजाब विजिट के बारे में भी अपना अनुभव फैंस के साथ पंजाबी भाषा बोलकर साझा किया था।

A yummy Rajasthani dinner ! #Jaipur #rajasthani

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

Styled by @surabhi_stylefiles @forevernew_india

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut) on

बता दें कि इससे पहले लोपा का एक वीडियो आया था, जिसमें वे सिंगर जैज्जी बी के म्यूजिक वीडियो में अपनी अपीयरेंस दी है। इस म्यूजिक का टाइटल है क्रेजी या। इसे मनाली ट्रेंस गायका लील गोलू और जैज्जी बी ने गाया है। इस गाने को सुखशिंदर शिंदा ने म्यूजिक दिया है। गाने के लिरिक्स डॉक्टर लव ने लिखे हैं वहीं कंपोजिशन को डॉक्टर लव और लिल गोलू ने किया है। राउत पंजाबी म्यूजिक पर डांस करते हुए दिख रही हैं। गाने में उनके मूव्स देखकर निश्चित तौर पर फैंस का दिल जीत लेंगी।

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और ब्यूटी क्वीन ने कुछ दिनों पहले भी सुर्खियों में जगह बनाई थी। दरअसल, उन्होंने एक हॉट फोटोशूट करवाया था। जिन्हें की फोटोग्राफर और लोपामुद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अपने स्ट्रॉन्ग स्टैंड की वजह से लोपा बिग बॉस के फाइनलिस्ट्स में जगह बनाने में कामयाब रही थीं। उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन के नाम से पहचान मिली है। मालूम हो कि बिग बॉस से एलिमिनेट होने के बाद से लोपामुद्रा कई इवेंट्स का हिस्सा बन रही हैं, हाल ही में वह गोआ में आयोजित किए गए इंडिया बीच फैशन वीक 2017 में नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App