ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: कौन बनेगा शो का चौथा फाइनलिस्ट, रोहन मेहरा या बानी जे?

फैंस के अलावा स्टार्स से भी इन्हें सपोर्ट मिल रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के मशहूर एक्टर रोहन मेहरा की जहां काफी फैन फॉलेइंग है वहीं टैटू गर्ल बानी युवाओं की पसंदीदा हैं।

Bigg Boss, Rohan Mehra, bani Jरोहन मेहरा या बानी जे में से एक को जाना पड़ेगा घर से बाहर।

रिएलिटी शो बिग बॉस में तीन लोग फिनाले में जाने का रास्ता साफ कर चुके हैं। वहीं अब बानी जे और रोहन मेहरा के बीच टक्कर है। दोनों ही फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। दोनों को फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है। फैंस के अलावा स्टार्स से भी इन्हें सपोर्ट मिल रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के मशहूर एक्टर रोहन मेहरा की जहां काफी फैन फॉलेइंग है वहीं टैटू गर्ल बानी युवाओं की पसंदीदा हैं। रोहन मेहरा और बानी जे यह सुनकर काफी चौंक जाती हैं जब उन्हें पता चलता है कि उनमें से एक को घर से बाहर जाना पड़ सकता है वो भी फिनाले के इतने करीब पहुंचने के बाद। दोनों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है इसी वजह से पूर्वानुमान लगा पाना कठिन है कि फिनाले से 5 दिन पहले कौन घर से बाहर जाएगा।

बीच हफ्ते में होने वाला एविक्शन आज रात के एपिसोड में दिखाया जा सकता है। लेकिन अगर ऑनलाइन बज पर विश्वास किया जाए तो रोहन घर से बाहर जाएंगे। वो बानी के मुकाबले वोटों की गिनती में हार जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। मशहूर सोशल मीडिया हैंडल जो बिग बॉस के अपडेट पोस्ट करते रहते हैं वो इस खबर को ब्रेक कर रहे हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि बानी घर की मजबूत सदस्य हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी सपोर्ट मिला है और उम्मीद है कि बिग बॉस देखने वाले लोग भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। इसी वजह से वो घर की फाइनलिस्ट सदस्य बन जाएंगी।

बता दें कि बिग बॉस के 25 जनवरी को आए एपीसोड में घर वालों की सुबह ओपो एफ-1 की म्यूजिक ट्यून से होती है। सुबह होते ही मनु पंजाबी अपने शायराना अंदाज में किचिन में एंट्री करते हैं। मनु लगातार धुन में एक के बाद एक शायरी करते हैं और घर वालों के साथ गुजारे गए हर लम्हे को अपनी जुबान पर शायरी के जरिए लाते हैं। इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को 100 वें दिन पूरा करने और फिनाले तक आने की बधाई देते हैं।

इसके बाद बिग बॉस बीबी ढावा टास्क देते हैं। दिए गए टास्क को बानी पढ़कर सुनाती हैं। इस टास्क के जरिए घरवालों को दो टीम में बांटा गया। बानी की टीम में मनु पंजाबी होते हैं और लोपा की टीम में रोहन। जबकि मनवीर गुर्जर को ढाबे का सख्त मालिक बनाया गया, जो दोनों टीमों द्वारा बनाई गई डिश को चखकर बताते हैं किसका टेस्ट बेहतर है। इस दौरान गार्डन एरिया को ढावे एरिया में तब्दील कर दिया जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानिए सलमान खान और शाहरूख खान के बारें में क्या सोचती हैं सनी लियोनी
2 बिग बॉस के घर से बाहर हुए गौरव चोपड़ा अमेरिका में मना रहे हैं छुटिट्यां, देखें तस्वीरें
3 सलमान खान के भांजे आहिल बने बिग बॉस के क्यूट होस्ट, देखें तस्वीरें