ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: मनु पंजाबी को बर्थडे पर अपनी मंगेतर से मिलेगा यह प्यारा सा सरप्राइज

प्रिया मनु को प्यार से पीकू बुलाती हैं। उन्होंने बर्थडे ब्वॉय के लिए एक स्पेशल तरीके से बना हुआ केक भिजवाया है।

Author नई दिल्ली | December 28, 2016 12:55 pm
मनु पंजाबी के लिए बर्थडे पर मंगेतर प्रिया सैनी ने भेजा एक प्यारा सरप्राइज।

बिग बॉस के घर में मशहूर कंटेस्टेंट्स में एक मनु पंजाबी का मंगलवार 27 दिसंबर को बर्थडे था। आम आदमी के तौर पर घर में आए मनु शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। जहां हमने भाईजान को बड़े जोरो-शोरों से अपना 51वां जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाते हुए पनवेल में देखा। वहीं 35 साल के होने वाले मनु को अपनी मंगेतर प्रिया सैनी से बहुत ही प्यारा सरप्राइज मिलने वाला है।

प्रिया मनु को प्यार से पीकू बुलाती हैं। उन्होंने बर्थडे ब्वॉय के लिए एक स्पेशल तरीके से बना हुआ केक भिजवाया है। जिससे कि उम्मीद है मनु के चेहरे पर हंसी आ जाएगी। जयपुर टाइम्स से बात करते हुए प्रिया ने बताया- मनु बिग बॉस के घर में बंद है। इसलिए मैं केवल एक केक उनके लिए भेज सकती थी। इसी वजह से मैंने ऑनलाइन केक ऑर्डर किया और शो के मैनेजमेंट से उन्हें देने के लिए कहा। यह एक डिजायनर ट्रफल केक है जिसमें मोटू और पतलू के थ्री डी फिगर बने हुए हैं। मोटू और पतलू मनु के पसंदीदा कार्टून किरदार हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि इससे उनके चेहरे पर खुशी आ जाएगी। है ना यह बहुत ही प्यारा सा गिफ्ट। हमें भी उम्मीद है कि पंजाबी इस सरप्राइज को जरूर पसंद करेंगे।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 10 के लिए आज यानि 27 दिसंबर का दिन बेहद खास है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज बिग बॉस के होस्ट सलमान खान और इस सीजन के एक दमदार कंटेस्टेंट मनु पंजाबी का बर्थडे है। जी हां आज का दिन बिग बॉस के लिए बेहद खास होने वाला है। मनु का बर्थडे शो में उनके दोस्त मनवीर के लिए बहुत खास होने वाला है। लेकिन मोना आज का दिन कैसे खास बनाती हैं ये तो एपिसोड देखने पर ही पता चलेगा।

पेशे से बिजनेसमैन मनु का बिग बॉस का सफर अबतक बेहद शानदार रहा। शुरुआत से लेकर अभी तक मनु ने घर में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। अपने इस रवैये से वह सलमान के फेवरेट कंटेस्टेंट में से एक हैं। इस वीकएंड के वार के एपिसोड में तो उन्हें मैन ऑफ द वीक भी मिला था। शो में उनके करीबी की बात करें तो मनवीर उनके अच्छे दोस्त हैं। सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट मोनालीसा से उनकी नजदीकियां थीं।

बिग बॉस 10, 27 दिसंबर 2016: कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम बने असली तूफान 6 Attachments

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App