ताज़ा खबर
 

बिग बॉस में आज आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट, आधी रात को घर से बाहर होगा एक कंटेस्टेंट

बिजनेस ऑफ सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार आज रात सभी घरवाले आधी रात को होने वाले एविक्शन से चौंक जाएंगे। आधी नींद में सभी घरवालों को गार्डन एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा जाएगा।

Author नई दिल्ली | January 12, 2017 3:13 PM
बिग बॉस के घर से आज रात एक सदस्य जाएगा बाहर। (Image Source: Colors)

बिग बॉस 10 में दर्शकों को काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले हैं। धीरे-धीरे यह शो अपने फाइनल की ओर बढ़ रहा है। जनवरी के आखिर में शो का फिनाले होने वाला है। इसी वजह से निर्माता आखिरी समय तक शो में दिलचस्पी बनाए रखने के लिए इसमें नए- नए ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं। टिकट टू फिनाले टास्क को जीतकर मनवीर गुर्जर ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं आज रात को घर से एक सदस्य को बाहर किया जा सकता है।यह बात हम सभी जानते हैं कि हर सुबह घर के सदस्य एक गाने को सुनकर उठते हैं। लेकिन आज उन्हें आधी रात को एक वेक अप कॉल की वजह से उठना पड़ेगा।

बिजनेस ऑफ सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार आज रात सभी घरवाले आधी रात को होने वाले एविक्शन से चौंक जाएंगे। आधी नींद में सभी घरवालों को गार्डन एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा जाएगा। फिल्मी मंकी के सर्वे के अनुसार फैंस नीतिभा कौल को घर से बाहर जाते हुए देखना चाहते हैं। बता दें कि कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि घर पर सोलर सिस्टम का टास्क दूसरे दिन दोबारा शुरु होता है। इस बार बानी, मनु, और मनवीर टास्क में होते हैं। बानी टास्क से बाहर हो जाती है।

बानी का कहना होता है कि मनु और मनवीर ने जान बूझकर उसे टास्क से बाहर किया है। वे काफी डिस्टर्ब हो जाती है और रोना शुरु कर देती है। नीतिभा, उन्हें कहती हैं कि वे टास्क के दौरान मनवीर पर कैसे ट्रस्ट कर सकती थीं। मनु कहते हैं कि अब तक घर पर वे सारे गेम में मनवीर की वजह से बीच में ही छोड़ दिया करते थे लेकिन वे अब सारे गेंम में हिस्सा लेंगे क्योंकि उन्हें खुद को साबित करना हैं कि वे लूजर नहीं हैं। मनु और मनवीर सोलर सिस्टम के टास्क में फाईनल में चले जाते हैं।

बिग बॉस उन्हें दर्शकों से फेस टू फेस होने का मौका देते हैं। उन्हें एक मॉल में जाने का मौका मिलता है जहां उन्हें एक पिंजरे में बंद होकर वहां उपस्थित दर्शकों के सवालों के जवाब देना है और उनसे अपने लिए वोट मांगने हैं। यहां भी सबसे ज्यादा वोट लेकर जो आएगा वो डायरेक्ट फिनाले के लिए सेलेक्ट हो जाएगा।

बिग बॉस 10, 10 जनवरी 2016: मनु, मनवीर ने चालाकी से किया टिकट टू फिनाले टास्क में क्वालिफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X