ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: घर से बाहर हुए ओमजी ने सलमान के शो को दी धमकी, कहा-अगर दो हफ्ते के अंदर उन्हें फिर से नहीं बुलाया तो…

कंट्रोवर्सियल शो बिॉ बॉस से स्वामी ओमजी को उनकी शर्मनाक हरकतों के चलते उन्हें बाहर का रास्ता बेशक दिखा दिया गया हो लेकिन उन्होंने धमकी दी है कि उन्हें अगर दो हफ्ते के अंदर बिग बॉस ने नहीं बुलाया तो वे इस शो का फिनाले नहीं होने देंगे।

Author नई दिल्ली | Updated: January 7, 2017 6:13 AM

कंट्रोवर्सियल शो बिॉ बॉस से स्वामी ओमजी को उनकी शर्मनाक हरकतों के चलते उन्हें बाहर का रास्ता बेशक दिखा दिया गया हो लेकिन अब भी उन्हें ये उम्मीद है कि शो वाले उन्हें फिर से घर का हिस्सा बनाएंगे। उन्होंने एपीबी चैनल के एंकर दिवांग से क्वेश्चन अंसर के दौरान कहा कि उन्हें अगर दो हफ्ते के अंदर बिग बॉस ने नहीं बुलाया तो वे इस शो का फिनाले नहीं होने देंगे। इसके बाद जब दिवांग ने कहा कि क्या वे धमकी दे रहे हैं कि तो ओमजी ने कहा कि हां मैं धमकी दे रहा हूं कि अगर मुझे दो हफ्तों के अंदर नहीं बुलाया वे इस शो का फिनाले नहीं होने देंगे। दिवांग को दिए इंटरव्यू में स्वामी ओम ने यह भी बताया कि उन्होंने टास्क के दौरान पेशाब नहीं सिंपल पानी फेका था। इसके बाद दिवांग ने कहा कि उन्होंने खुद चंक के पानी को पेशाब बताया था तो आखिर अब उसे पानी क्यों कह रहे हैं। इसके जवाब में ओमजी ने कहा कि वे घर के विलन हैं तो उनकी स्ट्रैटटजी भी वैसी ही होगी। अब आगे के एपीसोड में देखना यह दिलचस्प होगा कि आखिर शो वाले स्वामी ओम की बात को सीरियली लेकर उनकी धमकी के खिलाफ कार्रावाई करते हैं या फिर शो में फिर से बुलाते हैं। वहीं ओमजी के निकल जाने के बाद सलमान ने भी घर वालों को चैलेंज किया है कि अब तक लोग टास्क के दौरान हुए बेकार परफोर्मेंस का ठीकरा ओमजी पर फोड़ते थे लेकिन अब वे घर में नही हैं। लिहाजा अब देखते हैं कि कैसे परफोर्मेंस होता है। आज के शो में कैप्टंसी को लेकर सभी घर वालों के बीच बहस होगी। रोहन, मनवीर की कैप्टंसी की अब तक के सभी कैप्टनों से बेकार कहता है। वहीं बानी ने टास्क के दौरान कई नियमों का उलंघ्घन किया है। अब देखना यह होगा कि वीकेंड के वार में कैप्टंसी का ताज किसके सिर होगा। साथ ही ये भी पता लगेगा कि घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए मोनालिसा, बानी, लोपा और रोहन नामों ने कौन शो से बाहर जाएगा और कौन सेफ होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss10: बानी की इन गल्तियों और कैप्टंसी की वजह से टूट गई मनु और मनवीर की दोस्ती!
2 बेहतरीन अदाकार ओम पुरी बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे किया याद
3 अलविदा ओमः सामान्य सूरत से बनी एक बड़ी मूरत