ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान को उनके दोस्त गोविंदा करेंगे ज्वाइन

बॉलीवुड के एवरग्रीन स्टार गोविंदा सलमान खान के साथ वीकेंड का वार में नजर आएंगे। दोनों ने पार्टनर फिल्म में काम किया था।
Author नई दिल्ली | January 13, 2017 15:09 pm
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और गोविंदा।

एक बार फिर से बिग बॉस देखने वाले दर्शक काफी उत्सुक होंगे क्योंकि वीकेंड का वार जो आने वाला है। यह बात हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि वीकेंड का वार से पहले या बाद में बिग बॉस के घर मे मौजूद सदस्यों में से एक बाहर जा सकता है। जैसा कि सभी को पता है कि शो अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। इसी वजह से निर्माता शो को दिलचस्प बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। वो पूरी कोशिश में लगे हुए हैं कि दर्शक टीवी स्क्रिन से हट ना पाए। इस वीक के आखिर में सलमान के पुराने दोस्त उनके साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड के एवरग्रीन स्टार गोविंदा सलमान खान के साथ वीकेंड का वार में नजर आएंगे। दोनों ने पार्टनर फिल्म में काम किया था। दरअसल गोविंदा अपनी अपकमिंग फिल्म आ गया हीरो के प्रमोशन के लिए शो पर आएंगे। यह खबर इस बात का सबूत है कि दोनों के बीच अभी भी दोस्ती है। दोनों को साथ देखने का इंतजार उनके फैंस को काफी समय से था। अब जाकर आखिरकार वो पल आने वाला है। तो तैयार रहिए इस हफ्ते के वीकेंड का वार का।

हाल ही में सलमान खान ने आ गया हीरो के ऑफिशियल प्रोमो को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा- आ गया मेरा हीरो। मेरा पार्टनर। बहुत शानदार ट्रेलर। इसके बाद गोविंदा ने भी जवाब देते हुए एक पुरानी फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया #TBT एक दशक जब सलमान खान अपने करियर की शुरुआत में थे। कुछ लोग और दोस्ती हमेशा साथ रहने के लिए होती हैं #Partner

गोविंदा ने भी अपनी फिल्म आ गया हीरो का ट्रेलर शेयर किया था और लिखा- इससे पहले कि 2016 खत्म हो, ये रहा मच अवेटिड फिल्म #AaGayaHero का प्रोमो। अपने समानंतर एक्टर की तुलना में गोविंदा बहुत कम काम करते हैं। अपने बर्थडे 21 दिसंबर पर उन्होंने कहा था- समय अच्छा नहीं है। अपने जन्मदिन पर एक्टर ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा- मेरा सलमान के कैंप में रहने का कोई इरादा नहीं है। मेरी सलमान के सामने इस तरह से सराहना की गई है कि उनसे कहा गया है तुम गोविंदा के सामने नहीं जाओगे।

बिग बॉस 10, 12 जनवरी 2016: कॉल सेंटर टास्क में बानी ने लोपा पर किए पर्सनल कमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.