ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 10: मनु पंजाबी और रोहन में हाथापाई, टास्क से लेकर कॉफी तक पर हुए झगड़े

नवीन उठते हैं और सेलिब्रिटीज की टीम के कपड़ों पर पानी डाल देते हैं। इसे देख बानी गुस्सा हो जाती हैं और इंडियावालों के कपड़ों पर पानी डाल देती हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: October 27, 2016 2:42 AM
बिग बॉस में घर का दृश्य।

बिग बॉस का 10वां दिन पूरी तरह झगड़ो के नाम रहा। बिग बॉस 10 के लगभगल सारे सदस्य किसी ना किसी बात पर आपस में लड़ते झगड़ते रहे। दिन की शुरुवात भी रोहन किचन में आते हैं और कहते हैं की उन्होंने अंडे की भुर्जी का आर्डर दिया था। नवीन कहते हैं की ये होटल नहीं है और आर्डर पर नहीं मिलेगा। पराठे ही मिलेंगे। नाश्ते को लेकर कॉमनर्स और सेलिब्रिटीज में बहस होती है। वहीं बानी नितिभा से कॉफी लाने को कहती है लेकिन नितिभा जवाब में कहती है अभी कॉफी नहीं बन सकती है। इस बाद को लेकर दोनों में झगड़ा हो जाता है।

इसी बीच मन्नू, मनवीर और नवीन मिलकर एक बार फिर स्वामी ओम जी का मज़ाक उडाते हैं जिसके बाद स्वामी जी नाराज़ हो जाते हैं और कहते हैं की ‘तुम लोग कोई भी टास्क मेरे आशीर्वाद के बाद ही जीत सकते हो’। इसके बाद मन्नू रोहन से जाकर बात करते हैं लेकिन रोहन करते हैं की कोई हाथ नहीं उठाएगा। थोड़ी देर बाद रोहन इंडियावालों के साथ बात करते हैं और कहते हैं की अगर उनके मुंह पर चोट लग जाती है तो उनका करियर ख़तम हो जायेगा। मन्नू उन्हें जवाब देते हैं की वो जितने पैसे कमाएंगे उतने पैसे उनके पास पहले से। इस बात को लेकर रोहन वापस भड़क जाते हैं।

टास्क में दोनों टीमों को कपड़े धोकर प्रेस करना होती है। क्वालिटी चेक को लेकर इंडियावालों और रोहन के बीच फिर बहस शुरू हो जाती है। इसी बीच नवीन उठते हैं और सेलिब्रिटीज की टीम के कपड़ों पर पानी डाल देते हैं। इसे देख बानी गुस्सा हो जाती हैं और इंडियावालों के कपड़ों पर पानी डाल देती हैं। एक बार फिर दोनों टीम के बीच झगड़ा होता है। मनु और रोहन में हाथापाई जैसी स्थिति बन जाती है।  दोनों टीमों के कपडे गिले हो जाते हैं इसीलिए दोनों टीम उदास हो जाती है। दोनों टीमों की दो दिनों की मेहनत बेकार हो जाती है। दोनों टीम अपने अपने डब्बे बिग बॉस को भेज देते हैं जिसे बिग बॉस जिसे थोड़ी देर बाद वापस भेजते हैं।

बिग बॉस घोषणा करते हैं की सेलिब्रिटीज के सारे कपडे गिले होने की वजह से रिजेक्ट किये जाते हैं और इंडियावालों के तीन में से 1 ही कपडा रिजेक्ट होता है और इसीलिए इंडियावाले ये कार्य जीत जाते हैं और वापस घर के मालिक बन जाते हैं। इसके बाद इंडियावाले वापस घर के मालिक बन जाते हैं। बिग बॉस घरवालों के से कहते हैं की वो अपनी अपनी टीम में 1-1 सदस्य को जेल भेजे। इंडियावाले स्वामी ओम को जाने के लिए कहते हैं जिससे वो भड़क जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘बिग बॉस’ में इंडिया वाले फिर से बने घर के मालिक
2 शोले बनाने के लिए लेना पड़ा था ₹1 करोड़ उधार, रमेश सिप्पी ने खोले फिल्म से जुड़े कई राज
3 इंटिमेट सीन्स पर बोले रणबीर कपूर, ऐश्वर्या के गाल छूने से पहले कांपते थे मेरे हाथ,उनके ये कहने के बाद आई हिम्मत