ताज़ा खबर
 

घर से बाहर आने के बाद मोनालीसा ने कहा- मनु पंजाबी से नहीं मिलूंगी

शादी वाले हफ्ते ही घर से बाहर आने का अनुभव कैसा रहा। इसपर मोना ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो शादी के बाद मुझे लग रहा था कि मेरी बिदाई हो जाएगी। लेकिन उसके तीन बाद तक मैं घर में रही।

Bigg Boss season 10, Bigg Boss season 10 Full Episode, Bigg Boss season 10 24 october, Bigg Boss season 10 colors channel, Entertainment news, Entertainment news in hindi, Televiision news in hindi, tv news in hindiबिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा

किसी ने नहीं सोचा था कि मोनालीसा इतने लंबे समय तक बिग बॉस के घर में रहेंगी। उनके मंगेतर और अब पति बन चुके विक्रांत सिंह राजपूत ने भी कहा था कि वो दो हफ्ते में बाहर आ जाएंगी। लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस ने सभी को गलत साबित कर दिया और शो के फिनाले से एक हफ्ते पहले बाहर आईं। घर में एंट्री करते समय मोना जहां सिंगल थीं वहीं अब वो शादीशुदा महिला के तौर पर लौटी हैं। विक्रांत और उन्होंने घर में शादी कर ली थी। अब नई दुल्हन ने अपनी शादी और मनु पंजाबी के साथ अपनी दोस्ती पर बात की है।

शादी वाले हफ्ते ही घर से बाहर आने का अनुभव कैसा रहा। इसपर मोना ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो शादी के बाद मुझे लग रहा था कि मेरी बिदाई हो जाएगी। लेकिन उसके तीन बाद तक मैं घर में रही। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं घर से बाहर आना चाहती थी। मैं घर के अंदर काफी अपसेट रहा करती थी। घर के अंदर नेशनल टीवी पर शादी करके खुश हैं इसपर मोना ने कहा- विक्रांत और मैं शादी करने के बारे में सोच रहे थे। मैं कोलकाता से जबकि वो यूपी से हैं। दोनों ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। इसी वजह से हमें तीन जगहों के बारे में ध्यान रखकर शादी की प्लानिंग करनी थी। हालांकि मैंने घर के अंदर शादी के बारे में नहीं सोचा था। विक्रांत ने मुझे प्रपोज किया और यह सब मेरे पैरेंट्स के साथ बातचीत के बाद हुआ।

मोना से पूछा गया कि घर में यह दूसरी शादी हुई है। इससे पहले सारा खान और अली मर्चेंट की शादी हुई थी। जो ज्यादा नहीं चली थी ऐसे में आपकी शादी कितनी चलेगी। इसपर एक्ट्रेस ने कहा- हम दोनों बहुत सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। हम पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। सिर्फ सोशल स्टैंप नहीं था। इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। हम हमेशा साथ रहेंगे। जब मोना से मनु पंजाबी के साथ उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे बुरा लगता है। जब आप 24 घंटे सातों दिन घर में रहते हैं तो आपको बात करने के लिए कोई इंसान चाहिए होता है। कुछ लोग दूसरों के मुकाबले ज्यादा करीब आ जाते हैं। मैं नेचर से ही फन लविंग लड़की हूं और ऐसा ही मनु भी है। मस्ती मजाक नहीं करेंगे तो रहेंगे कैसे? शुरुआत में ही उसने मुझे अपनी मंगेतर प्रिया के बारे में बताया और मैंने विक्रांत के बारे में बता दिया था।

मोना से जब पूछा गया कि क्या वो मनु के साथ दोस्त बनी रहेंगी तो उन्होंने कहा नहीं। मैं बाहर आ चुकी हूं और अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग करुंगी। मनु भी बाहर आकर अपने काम में बिजी हो जाएगा। जब आप घर में 24 घंटे और सातों दिन रहते हैं तो आपको किसी से बात करने की जरूरत महसूस होती है। लेकिन घर से बाहर आने के बाद उसे बनाए रखने की जरूरत नहीं होती।

Next Stories
1 कौन बनेगा करोड़पति: अब अमिताभ बच्चन की बजाए रणबीर कपूर करेंगे होस्ट?
2 दिवालिया होने के कगार पर शिल्पा शेट्टी और पति की कंपनी? राज कुंद्रा ने दिया सीईओ पद से इस्तीफ़ा
3 कॉफी विद करण 5: प्रियंका चोपड़ा ने कहा क्वांटिको में रोल पाने के लिए देना पड़ा था ऑडिशन
चुनावी चैलेंज
X