ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर में हुई मोनालीसा और विक्रांत सिंह राजपूत की हल्दी सेरेमनी, देखें तस्वीरें

। बिग बॉस ने सेरेमनी के लिए जरूरी सभी चीजें उपलब्ध करवाईं और घरवालों को रिवाज के दौरान परफॉर्म करने के लिए कहा। कंटेस्टेंट ने मोना और विक्रांत पर हल्दी लगाई।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 10:14 am
बिग बॉस के घर में मोनालीसा और विक्रांत सिंह राजपूत की हुई हल्दी सेरेमनी।

हर बिग बॉस के सीजन में किसी ना किसी कंटेस्टेंट का रोमांस देखने को मिलता है। लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दर्शकों को इस बार कपल्स के रोमांटिक सीन देखने को नहीं मिले ना ही दो लोगों को मिलाने में भूमिका निभाने वाला कोई दिखा। इसी वजह से निर्माताओं ने इस सीजन में थोड़े से खूबसूरत पल जोड़ने का फैसला लिया है। आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट मोनालीसा की अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शो पर शादी देखेंगे। कल रात के एपिसोड में आपने विक्रांत को मोनालीसा को शादी के लिए प्रपोज करते हुए देखा। मोना जल्दी ही प्रपोजल को स्वीकार करते हुए शादी के लिए हां कह देती है। जिसके बाद बिग बॉस दोनों की शादी की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले लेते हैं। वो घरवालों को शादी की तैयारियां करने की जिम्मेदारी देते हुए दो ग्रुप में बांट देते हैं। लोपामुद्रा राउत, रोहन मेहरा और मनु पंजाबी लड़की वालों की तरफ से हैं। वहीं बानी जे और मनवीर गुर्जर लड़के वाले की तरफ से हैं।

बिना समय गवाएं सभी कंटेस्टेंट शादी की तैयारियां शुरु कर देते हैं और शादी के रीति-रिवाज हल्दी सेरेमनी से शुरू हो जाते हैं। बिग बॉस ने सेरेमनी के लिए जरूरी सभी चीजें उपलब्ध करवाईं और घरवालों को रिवाज के दौरान परफॉर्म करने के लिए कहा। कंटेस्टेंट ने मोना और विक्रांत पर हल्दी लगाई। हल्दी लगाते हुए नवराई माझी गाने पर सभी ने डांस किया।

इसी बीच मनु पंजाबी और विक्रांत सिंह राजपूत के बीच तनाव और बढ़ गया। राजपूत ने कहा कि वो बहुत कुछ कहना चाहते हैं लेकिन इस समय चुप रहेंगे। वहीं दूसरी ओर, विक्रांत ने मनु को रैपिड फायर कहकर टैग किया। जो दूसरों को अपने सामने बोलने नहीं देते हैं। घर में अपने चारों तरफ इतना कुछ घटते देखकर मनु साइलेंट मोड पर चले जाते हैं।

monalisa monalisa monalisa monalisa

वहीं दूसरी ओर खबर है कि शो के विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम ग्रैंड फिनाले मे शामिल होने वाले हैं। एक सूत्र ने बताया- स्वामी ओम फिनाले में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जोकि केवल दो हफ्ते दूर है। वो फिनाले का हिस्सा बनना चाहते हैं जिसके लिए निर्माता मान गए हैं।

बिग बॉस 10, 16 जनवरी 2016: मोनालिसा ने निभाई दोस्ती, घरवालों ने दिया एक-दूसरे को धोखा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App