ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 10 के मनु पंजाबी ने किया ‘ची-ची’ चैलेंज, फैंस से बोले- मुझे ना सिखाओ ट्रैफिक रूल

बिग बॉस 10 फेम मनु पंजाबी ने इस चैलेंज में थोड़ा ट्विस्ट लाते हुए 'ची-ची' चैलेंज किया है। हालांकि इस चीची चैलेंज के कारण मनु को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मनु पंजाबी ने ची-ची चैलेंज किया है। (फोटोसोर्स- स्क्रीनग्रैब)

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर kiki चैलेंज काफी सुर्खियों में रहा था। अब बिग बॉस 10 फेम मनु पंजाबी ने इस चैलेंज में थोड़ा ट्विस्ट लाते हुए ‘ची-ची’ चैलेंज किया है। हालांकि इस चीची चैलेंज के कारण मनु को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि कुछ समय के बाद ट्रोल्स को मनु ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

वीडियो को मनु ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसमें वे गोविंदा की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ के हिट गाने क्या लगती है पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को संग मनु ने कैप्शन लिखा- ‘हटाओ kiki चैलेंज चीची भईया है न। अपना गोविंदा हीरो नं 1। इस स्टंट को प्रोफेशनल्स की देखरेख में किया गया है। कृपया इसे घर पर न दोहराए।’ एक फॉलोवर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- भाई यह गलत है, गाड़ी चलाते हुए डांस नहीं करना चाहिए यह गलत बात है भाई। एक अन्य फॉलोवर लिखता है- यही काम रह गया है भाई सड़क पर डांस करने का। एक यूजर ने लिखा- कितने एक्सीडेंट होते हैं इस कीकी के ड्रामे से, कृपया ऐसा मत करें क्योंकि लोग आपको फॉलो करते हैं।

 

 

मनु एक यूजर को रिप्लाई देते हुए लिखा- और कृपया आप लोग मुझे मत नियम-कानून सिखाएं। मैं सड़क पर नहीं हूं मैं फॉम हाउस में हूं। यहां कोई भी नहीं है। यार आपको यह पता होना चाहिए कि मैं ऐसा कर भी नहीं सकता। वीडियो को एन्जॉय करो। क्या लगती है रब्बा। जिसके बाद एक अन्य जवाब में मनु ने लिखा- लव यू ऑल। बता दें कि मनु पंजाबी के इस वीडियो को 17 घंटे में 71 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 इसलिए आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने से डरते हैं अमिताभ बच्चन
2 स्टंट के मामले में टाइगर श्रॉफ से कम नहीं हैं दिशा पटानी, देखें वीडियो
3 अपनी फर्जी अश्लील तस्वीरों से परेशान FIR एक्ट्रेस ने छोड़ा फेसबुक, आखिरी पोस्ट में बयां किया दर्द