ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर में आईंं पूर्व कंटेस्टेंट मंदना करीमी, लोपामुद्रा को बताया विलेन

इस मेले में प्रिंसिपल विजिटर के तौर पर कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस की पूर्व सदस्य मंदना करीमी एंटर करती हैं। ईरानी ब्यूटी ने घरवालों के साथ काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 1:03 PM
मंदना करीमी ने लोपामुद्रा राउत को बताया विलेन। (Image Source: Instagram)

बिग बॉस 10 कंटेस्टेंट घर के अंदर उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं। घर में अपनी उपस्थिति बनाए रखना उनके लिए काफी मुश्किल है। रोहन मेहरा, बानी जे, लोपामुद्रा राउत, मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी घर में अपनी जगह बनाए हुए हैं। मनवीर, मनु और लोपा शो के फाइनल में पहुंचने वाले तीन कंटेस्टेंट बन गए हैं। वहीं रोहन और बानी डेंजर जोन में हैं। इन दोनों में से कोई एक ही फाइनल में पहुंचेगा। पांचों कैंडिडेट इन दिनों घर में काफी डिसेंट लग रहे हैं और घर की हर याद अपने दिमाग में बसाए हुए हैं। बिग बॉस ने कंटेस्टेंट के सामने बिग बॉस मेला नाम से टास्क रखा था जिसमें हर सदस्य को एक पार्ट करना था। उन्हें अपने जोन में आने वाले विजिटर्स को बांधे रखने की हर कोशिश करनी थी।

इस मेले में प्रिंसिपल विजिटर के तौर पर कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस की पूर्व सदस्य मंदना करीमी एंटर करती हैं। ईरानी ब्यूटी ने घरवालों के साथ काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया। लेकिन उन्होंने लोपा को कुछ ऐसा कहा जिससे कि वो नाराज हो गईं। मंदना करीमी  ने कॉल सेंटर टास्क के दौरान हुई लोपामुद्रा राउत और बानी जे की कैट फाइट पर सवाल खड़े कर दिए। इस बारे में घरवालों से बात करते हुए मंदना ने बानी की सराहना की और लोपा को विलेन करार कर दिया। इससे लोपा काफी चौंक गईं क्योंकि वो सोच नहीं सकती थी कि उन्हें विलेन नाम से पहचाना जाएगा। क्या लोपा इस मामले को चूल देकर घर में एक और ड्रामा क्रिएट करेंगी? यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

बता दें कि 100 वें दिन बिग बॉस द्वारा बीबी ढावा टास्क में जब स्टोररूम से बानी सारा जरूरत का सामान लेकर चली जाती हैं तो लोपा मुद्रा फिर से भड़क जाती हैं। वे बानी और मनु को कुछ सामान शेयर करने के लिए कहती हैं लेकिन टीम बानी ऐसा करने से साफ मना कर देती है। इसके बाद लोपा गैस का लाइटर छिपा देती हैं। इस दौरान मनवीर दोनों को शांत कराते हैं लोपा के पक्ष में रोहन उन्हें चुप रहने को बोलते हैं।

रोहन से मनवीर कहते हैं कि आवाज नीचे, लेकिन रोहन फिर उसी अंदाज में मनवीर से बात करते हैं। काफी लंबी बहस के चलते रोहन और लोपा की डिश ही खराब हो जाती है। मनवीर टायनीज और इटेलियन डिश में पहले ही टीम बानी को विनर घोषित कर देते हैं। बिग बॉस द्वारा बताए सीतरे टास्क में मनवीर घर वालों को स्वीट डिश बनाने को कहते हैं। टास्क के तीसरे राउंड में दोनों टीमे मीठी डिश बनाती हैं।

बिग बॉस 10, 24 जनवरी 2017: बिग बॉस के ढाबे में बना लजीज खाना, लोपा को हरा कर बानी ने जीता टास्क

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App