ताज़ा खबर
 

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी को इन फोटोज में पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें तस्वीरें

ढीले-ढाले कपड़े, बिखरे हुए बाल के बावजूद सलमान खान उन्हें पसंद करते थे। होस्ट वीकेंड का वार के दौरान उनसे बातें करना नहीं भूलते थे।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 7:34 AM
लोकेश कुमारी शर्मा ने अपनाया नया लुक। (Image Source: Instagram)

सलमान खान के फैंस बिग बॉस सीजन 10 को काफी एंज्यॉय कर रहे होंगे। हम सभी को पता है कि यह शो कई सारे ट्विस्ट के साथ शुरू हुआ था। जिसमें इस बार सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के साथ आम आदमी कंटेस्टेंट को भी शामिल किया गया था। जो लोग घर से बाहर चले गए हैं उनमें से कुछ को हम जानते हैं। बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी अब शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन नए साल के मौके पर वो बिग बॉस के घर सलमान खान, रवि किशन और विंदू दारा सिंह के साथ नजर आईं थीं। हम सभी को याद है लोकेश अपने बोलने के तरीके को लेकर काफी चर्चा में थीं। अपने बोलने के स्टाइल की वजह से वो काफी एंटरटेनर बन गईं थी और यहां तक की होस्ट सलमान खान भी उनसे काफी प्रभावित हुए थे। लेकिन शो के बाद वो क्या कर रही हैं और उनकी जिंदगी कैसे बदल गई? यह बात किसी को पता नहीं है। आज हम आपको बताते हैं कि दिल्ली की यह लड़की इन दिनों क्या कर रही है।

अपने बात करने के तरीके के लिए मशहूर लोकेश ने अपने तरीके से लोगों को एंटरटेन किया है। वो बिग बॉस से बात करती थी, घर के अंदर डांस और हैप्पी गो लकी फेस की वजह से काफी मशहूर हो गई थीं। ढीले-ढाले कपड़े, बिखरे हुए बाल के बावजूद सलमान खान उन्हें पसंद करते थे। होस्ट वीकेंड का वार के दौरान उनसे बातें करना नहीं भूलते थे।

जब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखा गया तो उनकी कई प्यारी फोटोज देखने को मिली। लोकेश कुमारी शर्मा इन फोटोज में बिल्कुल भी पहचानी नहीं जा रही है। अब वो काफी कॉन्फिडेंट और खूबसूरत लग रही हैं। लोकेश ने हाल ही में अपनी कुछ फोटेज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। देखिए उनका गजब का मेकओवर। ऐसा लगता है कि बिग बॉस की यात्रा ने शर्मा की काफी मदद की है।

बता दें कि ‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि मनवीर और मनु, बानी को लेकर कहते है कि उन्हें अब अकेले सरवाईव करना है। बानी, गौरव को याद करके रोती है। लोपा, रोहन से कहती हैं कि उन्होंने गौरव के सामने उन्हें इंसल्ट किया जो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा।

बिग बॉस 10, 1 जनवरी 2017: घर से बाहर हुए गौरव चोपड़ा, सलमान खान ने स्वामी ओम को कहा ढोंगी बाबा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App