ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: मोना पर बोले करण जौहर, लिपिस्टिक लगाने से नहीं होती शादी, होगा तलाक और दे डाला फिल्म का ऑफर

बिग बॉस के वीकेंड के वार में सलमान जब करण जौहर से मोनालिसा के भविष्य के बारे में पूछते हैं कि क्या वे शादी के बाद फिल्में करना छोड़ देंगी।

Author नई दिल्ली | Updated: January 24, 2017 12:41 PM

बिग बॉस के वीकेंड के वार में सलमान जब करण जौहर से मोनालिसा के भविष्य के बारे में पूछते हैं कि क्या वे शादी के बाद फिल्में करना छोड़ देंगी। इस पर करण कहते हैं कि बिल्कुल नहीं मोनालिसा की अभिनेत्री शादी के बाद और जागेगी। उन्होंने कहा कि वे खुद एक फिल्म उन्हें ऑफर कर देंगे, जिसका नाम होगा मोना ढूढ़ने गई थी शौहर और रास्ते में मिल गया करण जौहर करण जौहर मोना को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताते हैं। शो के दौरान बातों ही बातों में सही आखिरकार करण ने ये बात तो साफ कह ही डाली की वे उन्हें एक फिल्म तो ऑफर कर ही देंगे। इस दौरान मजाकिया अंदाज में करण जौहर सलमान से ये भी कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता है कि मोनालिसा की शादी लास्ट तक चलेगी। क्योंकि करण को लगता है कि शादी लास्ट से पहले मोना की शादी तलाक तक पहुंचेगी। करण की ऐसी बातें सुनकर फराह खान कहती हैं कि मोना अभी हाल ही सुहागन बनी हैं। तब करण कहते हैं कि छोड़ो…लिपिस्टिक लगाने से कोई सुहागन नहीं बनता। बिग बॉस के घर में खूब गुलछर्रियां उड़ाई। हालांकि करण से पहले मोनालिसा के बारे में फराह भी सलमान से बिना नाम लिए ये कहते नजर आती हैं कि उन्हें लगता था इस बार किसी के बीच कुछ रोमांस देखने को मिलेगा लेकिन रोमांस होने से पहले ही शादी हो जाती है। तब सलमान कहते हैं कि मोना ने अपने 8 साल पुराने बॉयफ्रेंड से शादी की है। लेकिन इस बात सभी हसंने लगते हैं।

बिग बॉस 10, 23 जनवरी 2010: लोपा और रोहन पर लगा प्राइज मनी कम होने का इल्जाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss10: जैकलीन ने लोपा को दिया न्याय की देवी का अवॉर्ड, मनवीर को मिला भाई द वे अवॉर्ड
2 Bigg Boss10: सलमान में के शो में बिजेता बनी शाहरुख की टीम अर्जुन, हार गए मनु और बानी
3 भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्टों पर बैन को लेकर बोले राहत फतेह अली खान- नहीं रोका जा सकता कलाकारों का काम
जस्‍ट नाउ
X