ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: तीसरी बार फिर होगी घर में होगी इमाम सिद्दिकी की एंट्री

इमाम ने इस मामले पर चु्प्पी साधे हुए हर उस ट्विट को रीट्विट किया जिसमें उनके बिग बॉस में एंट्री के बारे में पूछा गया था। वैसे वो भी काफी एक्साइटिड हैं।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 9:12 AM
बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट रहे इमाम सिद्दिकी एक बार फिर से घर में करने वाले हैं एंट्री। (Image Source: Instagram)

बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट इमाम सिद्दीकी पिछले सीजन में भी एक हफ्ते के लिए घर में आए थे और ऐसा ही कुछ एक बार फिर से होने जा रहा है। अपने तेज, गुस्सैल और भड़कीले स्वभाव की वजह से इमाम ने सीजन 6 में काफी आतंक मचाया हुआ था। उनका न्यूड सूट वाला एक्ट कौन भूल सकता है जिसकी वजह से आशका गोराडिया को सबसे ज्यादा परेशानी हुई थी। एक ऐसा कंटेस्टेंट जिसने सलमान खान को भी नहीं बख्शा और उन्हें बताया कि टाइम आउट हो गया है। इससे पता चलता है कि उनकी हिम्मत कितनी है। पिछले सीजन में उन्होंने मजबूत कंटेस्टेंट प्रिंस नरुला और मंदाना करीमी के लिए परेशानियां खड़ी की थीं। उन्होंने घरवालों को दी गई एक टास्क को इमामीफाइड कर दिया। इस टास्क में सभी को उनकी उपस्थिति को नजरअंदाज करना था। जिसके बाद उनका पागलपन और अजीब साइड देखने को मिला। वो कंटेस्टेंट को प्रतिक्रिया देने के लिए उकसाते हुए नजर आए।

रिपोर्ट्स के अनुसार मनोज पंजाबी ने प्रियंका जग्गा के साथ अपनी बातचीत के दौरान के इस खबर के बारे में बताया। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार मनु ने जग्गा को बताया कि शो काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि निर्माता इमाम को वापिस ला रहे हैं। ज्यादा डरने या खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इमाम केवल एक हफ्ते के लिए मेहमान के तौर पर आने वाले हैं। इमाम ने इस मामले पर चु्प्पी साधे हुए हर उस ट्विट को रीट्विट किया जिसमें उनके बिग बॉस में एंट्री के बारे में पूछा गया था। वैसे वो भी काफी एक्साइटिड हैं। हालांकि उन्होंने एक वीडियो जरूर पोस्ट किया जिसमें वो बिग बॉस 6 के सीक्रेट विलेज में एंट्री करते हुए दिख रहे हैं। इस एपिसोड को नाम दिया- बिग बॉस के घरवालों का नया पड़ोसी। बिग बॉस के नए पड़ोसियों का पहला एक्सप्रेशन।

tweet tweet-1

 

एक कंटेस्टेंट जो इमाम के विरुद्ध रहेगा वो हा स्वामी ओम। हो सकता है कि मनु और प्रियंका में इमाम की वजह से झगड़ा भी देखने को मिले। सिद्दिकी अपने साथ ढेर सारा ड्रामा लाएंगे इसमें कोई दो राय नहीं है। बता दें कि बिग बॉस के बुधवार के एपिसोड में सारी पुराने रिश्तों में दरार पड़ती देखने को मिली। जहां मनवीर और मनु के संबंधों में पूरी तरह बदलाव आ गया है तो वहीं बानी और गौरव में भी तनातनी बनी हुई है। स्वामी ओम के लिए अबतक घर में एकमात्र दोस्ताना सदस्य रही प्रियंका भी अब उनके खिलाफ ही दिख रही हैं।

बिग बॉस 10, 13 दिसंबर 2016: बाथटब में मोनालिसा के डांस ने गौरव, मनु को किया अनकंफर्टेबल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App