ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: करण मेहरा के बिग बॉस के घर से बाहर जाने की ये है असली वजह

घर के मशहूर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक थे। इसी वजह से रिएलिटी शो से उनके बाहर जाने की खबर से उनके फैंसे काफी दुखी हैं। फैंस ने करण को घर के अंदर रखने के लिए काफी वोट दिए थे।

karan mehra, bigg boss, salman khanखऱण मेहरा को इस हफ्ते घर से बाहर कर दिया गया है। Image Source: Instagram

बिग बॉस 10 से सबके चहेते करण मेहरा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। उनके एलिमिनेशन ने सभी को चौंका कर रख दिया है। वो घर के मशहूर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक थे। इसी वजह से रिएलिटी शो से उनके बाहर जाने की खबर से उनके फैंसे काफी दुखी हैं। फैंस ने करण को घर के अंदर रखने के लिए काफी वोट दिए थे। तो फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा? सूत्र के हवाले से डीएनए की खबर के अनुसार हाल ही में आई एक रिपोर्ट यह है कि करण को घर से बाहर करने की प्लानिंग पहले से ही की गई थी। खबर है कि दर्शकों ने नहीं बल्कि मेहरा के एलिमिनेशन के पीछे बिग बॉस के प्रोड्यूसर और चैनल के बॉसिस का हाथ है। उन्होंने करण को घर से निकालने की प्लानिंग पहले ही कर ली थी। मेहरा टीवी पर काफी मशहूर हैं और इसी वजह से उन्हें ढेर सारे वोट मिले हैं। वो एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल नहीं थे। उनकी तुलना में मोना लीसा और राहुल को कम वोट मिले हैं।

एक्टर का थोड़ा बोरिंग होने की वजह से शो की क्रिएटिव टीम ने उन्हें इस हफ्ते घर से बाहर करने का फैसला लिया। इस साल मेकर्स ने जो दिखता है वो बिकता है वाली बात को गंभीरता से लेने का फैसला किया है। करण सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट में से बाहर जाने वाले पहले सदस्य हैं। उनके बाहर जेने की खबर से रोहन मेहरा रोने लगा। रोहन और करण ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में साथ काम किया है। करण के घर से बाहर जाने के बाद रोहन के लिए काफी मुश्किलें होने वाली हैं। इस हफ्ते वीकेंड के वार में करण के अलावा एक और सदस्य को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। जहां करण का एलिमिनेशन कल के एपिसोड में दिखाया गया था वहीं आज रात के एपिसोड में भी किसी के एलिमिनेशन को दिखाया जाएगा।

बता दें कि दिल्ली की कोर्ट में गैर-जमानती वारंट का सामना कर रहे स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बिग बॉस 10 के घर पहुंच गई है। इससे पहले इस विवादित शो में पुलिस उस समय आई थी जब सोफिया हयात ने अरमान कोहली के खिलाफ बिग बॉस 7 में केस दर्ज कराया था। अब इस बार स्वामी ओमजी को जेल के अंदर जाना पड़ेगा। शो के शुरू होने के बाद इस बात का पता चला कि स्वामी पर 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए घर पहुंची दिल्ली पुलिस
2 बिग बॉस 10: राखी सावंत को पसंद आते हैं ओम स्वामी, कहा- मेरे साथ होते तो अच्छा होता
3 फोर्स 2 फर्स्ट डे कलेक्शनः जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म पर हुआ नोटबंदी की असर?
यह पढ़ा क्या?
X