ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के सेट की तरफ जा रहे स्वामी ओम को पुलिस ने हिरासत में लिया, कहा था- सलमान खान को फिनाले में मारूंगा

स्वामी ओम ने एक ओर विवादित बयान देते हुए कहा- यदि शो की स्क्रिप्ट फॉलो नहीं करता तो जान से मार दिया जाता।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 7:05 PM
स्वामी ओम। ( File Photo)

कलर्स टीवी के मशहूर टीवी शो बिग बॉस सीजन-10 के एक्स-कंटेस्टेंट स्वामी ओम आज (29 दिसंबर) को फिनाले के दिन लोनावला जा रहे थे जिन्हें पुलिस ने रास्ते में ही रोक लिया है। स्वामी ओम ने यह दावा किया था कि वह फिनाले के दिन शो पर पहुंच कर हंगामा खड़ा करेंगे और शो के होस्ट सलमान खान को पीटेंगे। सोशल मीडिया पर आ रही कुछ पोस्ट्स के मुताबिक लोनावला पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया है और सुबह शो के बाद छोड़ दिया जाएगा। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर द खबरी नाम से एक ट्विटर हैंडल है जिसने यह जानकारी शेयर की है। ट्विटर हैंडल ने दावा किया है कि स्वामी ओम फिनाले को रोकने के लिए यहां आ रहे थे।

गौरतलब है कि बिग बॉस से बाहर करने के बाद समाचार एजेंसी एएनआई को दिए अपने चौंकाने वाले बयान में खुद को भगवान कहने वाले स्वामी ने दावा किया कि शो के होस्ट और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान उन्हें वापिस बुलाने के लिए मिन्नतें कर रहे हैं। उन्होंने कहा- बिग बॉस के पिछले 9 सीजन की टीआरपी इतनी ज्यादा नहीं थी जितनी की जब तक मैं था तब थी। इस समय शो की टीआरपी जीरो हो चुकी है। इसी वजह से सलमान खान और निर्माता मुझे वापिस वाइल्ड कार्ड के जरिए बुला रहे हैं।

स्वामी ओम ने एक ओर विवादित बयान देते हुए कहा- यदि शो की स्क्रिप्ट फॉलो नहीं करता तो जान से मार दिया जाता। मालूम हो कि बिग बॉस का यह 10वां सीजन है और शो के मेकर्स लगातार यह दावा करते रहे हैं कि शो में किसी भी तरह का स्क्रिप्ट फॉलो नहीं किया जाता है। बता दें कि स्वामी ने हाल ही में कहा था कि सलमान उन्हें बार-बार शो में बुला रहे हैं लेकिन सलमान खान को मेरे पैरों में गिरकर अपनी नाक रगड़नी पड़ेगी और मुझसे माफी मांगनी होगी, तभी मैं शो में वापस जाऊंगा। इतना ही नहीं स्वामी ओम ने यह भी कहा कि अगर मुझे वापिस नहीं बुलाया जाएगा तो मैं शो का फिनाले नहीं होने दूंगा और फिनाले के दिन स्टेज पर जाकर मैं सुल्तान को मारुंगा।