ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: पूर्व कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी ने अपने मेकओवर को लेकर की बात

मुझे नहीं पता कि लोग इसे ट्रांसफॉर्मेशन क्यों बोल रहे हैं। मैं हमेशा से ही ऐसी थी। दिल्ली में मेरी परवरिश हुई है इसलिए मैं हमेशा से स्टाइलिश रही हूं।

Author नई दिल्ली | January 13, 2017 1:24 PM
लोकेश कुमारी शर्मा ने अपनाया नया लुक। (Image Source: Instagram)

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में लोकेश कुमारी एक आम आदमी सदस्य के तौर पर घर का हिस्सा बनी थीं। हाल ही में वो अपने नए लुक को लेकर चर्चाओं में थीं। उनका यह अवतार इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया था। घर में लोकेश को अपने क्यूट और बबली अवतार की वजह से जाना जाता है। अपने बात करने के लहजे की वजह से उन्हें बिग बॉस में काफी पॉपुलैरिटी मिली। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू की रिपोर्ट के अनुसार लोकेश ने अपने नए अवतार को लेकर खुलकर बातचीत की।

InUth से अपने मेकओवर के बारे में बात करते हुए लोकेश कुमारी ने कहा- मुझे नहीं पता कि लोग इसे ट्रांसफॉर्मेशन क्यों बोल रहे हैं। मैं हमेशा से ही ऐसी थी। दिल्ली में मेरी परवरिश हुई है इसलिए मैं हमेशा से स्टाइलिश रही हूं। मैंने अपना थोड़ा सा मेकओवर किया है। मैं प्राकृतिक सुंदरता में विश्वास करती हूं और इसी वजह से मैं बिग बॉस के घर में बहुत थोड़ा सा मेकअप लगाया करती थी। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने को लेकर लोकेश कुमारी ने कहा- अगर कोई अच्छा ऑफर मेरे पास आता है तो मैं उसका हिस्सा जरूर बनना पसंद करुंगी।

बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के साथ आम आदमी कंटेस्टेंट को भी शामिल किया गया था। जो लोग घर से बाहर चले गए हैं उनमें से कुछ को हम जानते हैं। बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी अब शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन नए साल के मौके पर वो बिग बॉस के घर सलमान खान, रवि किशन और विंदू दारा सिंह के साथ नजर आईं थीं।

हम सभी को याद है लोकेश अपने बोलने के तरीके को लेकर काफी चर्चा में थीं। अपने बोलने के स्टाइल की वजह से वो काफी एंटरटेनर बन गईं थी और यहां तक की होस्ट सलमान खान भी उनसे काफी प्रभावित हुए थे। लेकिन शो के बाद वो क्या कर रही हैं और उनकी जिंदगी कैसे बदल गई? यह बात किसी को पता नहीं है। आज हम आपको बताते हैं कि दिल्ली की यह लड़की इन दिनों क्या कर रही है।

बिग बॉस 10, 12 जनवरी 2016: कॉल सेंटर टास्क में बानी ने लोपा पर किए पर्सनल कमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App